Prabhat Times

जालंधर। (I will repay Jalandhar Central by doing light all-round development : Raman Arora) आम आदमी पार्टी जालंधर सेंट्रल के उम्मीदवार रमन अरोड़ा को हलके के लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है. डोर टू डोर प्रचार में रमन अरोड़ा जहां भी जा रहे हैं वहां भारी गिनती में महिलाओं बुजुर्गों और युवाओं का उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा है. महिलाएं उनको एक स्वच्छ छवि वाले उम्मीदवार वह अपने भाई के रूप में देख रही है.
हल्के की महिलाओं का कहना है कि रमन अरोड़ा ही ऐसे उम्मीदवार है जो महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर समय खड़े रह सकते हैं. अरविंद केजरीवाल ने 1000 रु में हर महिलाओं को देने का वादा किया है. रमन अरोड़ा जी उनको पहल के आधार पर यह सुविधा दिलवाएंगे.
अरोड़ा को प्रचार के दौरान लोगों ने चुनरी व सिरोपा देकर सम्मान किया लोगों ने जगह जगह लड्डू से उनका मुंह मीठा करवाया. लोग रमन अरोड़ा को ये आश्वासन दे रहे हैं कि इस बार वह रमन अरोड़ा को एक मौका देंगे. सेंट्रल हल्के से भारी वोटों से उनको जीतायेगे ताकि सेंट्रल हलके के विकास के लिए अरोड़ा दिन रात मेहनत कर सकें.
अरोड़ा ने कहा कि जीत के लिए हल्के के लोगो का 1-1 वोट बहुत कीमती है. लोग पिछली सरकारों से बहुत दुखी है और इस बार बदलाव का मन बना चुके है. लोग चाहते है की इस बार “आप” को वोट देगे और आप की सरकार बनाएंगे जनता मुझे जितना प्यार दे रही है वो मेरे ऊपर एक कर्ज के रूप में है इस कर्ज को मैं तभी चुका पाऊंगा जब सेंट्रल हल्के का विकास करूगा.
हल्के से नशे को झड़ से खत्म कर करुगा, हल्के की हर महिला को 1000 रु महीना और उनकी सुरक्षा यकीनी बनाऊगा हल्के के लोगो को मेडीकल फ्री, बच्चो को पढ़ाई फ्री,बिजली और पानी 24 घंटे मिले, हल्के में सफाई 24 घंटे रहे हर तरफ खुशहाली रहे तभी सकून से बैठुगा जब तक हल्के में ये सारे काम न करवा लू तब तक दिन रात इसी तरह लोगो की सेवा में जुटा रहुगा चैन नही बैठूंगा.

ये भी पढ़ें