Prabhat Times

जालंधर। (Huge support to Manoranjan Kalia in Sangat Singh Nagar, road-show turned into door to door campaign organized by shatty Goraya) जालंधर सैट्रल में मनोरंजन कालिया का विजय रथ तेजी से आगे बढ़ रहा है। आज कांग्रेस का गढ़ माने जाते संगत सिंह नगर में मनोरंजन कालिया के चुनाव प्रचार अभियान को और मजबूती मिली जब भाजपा नेता शैट्टी गोराया द्वारा करवाए गए डोर टू डोर प्रचार एक बड़े रोड शो में बदल गया।
संगत सिंह नगर ईलाके में शैट्टी गोराया द्वारा मनोरंजन कालिया के समर्थन में डोर टू डोर प्रचार अभियान चलाया गया। मनोरंजन कालिया के पहुंचते ही डोर टू डोर बड़े रोड शो में बदल गया। मनोरंजन कालिया ने ईलाकावासियों से संपर्क कर वोट देने की अपील की और आश्वास्न दिया कि ईलाके का चहुंमुखी विकास उनकी प्राथमिकता रहेगी।
भाजपा के युवा नेता शैट्टी गोराया ने कहा कि मनोरंजन कालिया ही एक ऐसे नेता है जो सरकार में कई बडे पदों पर रहे, लेकिन इसके साथ वे अपने वर्कर और जनता के साथ जुड़े रहे। जालंधर सैंट्रल हलके के दुःख सुख के साथी मनोरंजन कालिया के हाथों में ही सैंट्रल हल्का सुरक्षित है। शैट्टी गोराया ने कहा कि मनोरंजन कालिया जन नेता के साथ साथ जनसेवक भी हैं।
शैट्टी गोराया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की कार्यशैली सभी के सामने हैं, किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है। कोविड महामारी के दौरान पंजाब सरकार जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने में असफल रही। इसके बावजूद मनोरंजन कालिया द्वारा भाजपा हाईकमान के सहयोग से जनहित में दिन रात काम किया गया।
शैट्टी गोराया ने कहा कि पंजाब सिर्फ और सिर्फ स्थिर सरकार के हाथों मे ही सुरक्षित है और मौजूदा समय में स्थिर सरकार भाजपा गठबंधन ही दे सकती है। शैट्टी गोराया ने पंजाब के भविष्य के लिए जनता से मनोरंजन कालिया को वोट देकर सफल बनाने की अपील की है।

ये भी पढ़ें