Prabhat Times

Kapurthala कपूरथला। (heritage Festival will be organized from 1st to 3rd March)  जिला प्रशासन द्वारा स्थानीय सैनिक स्कूल में 1 से 3 मार्च तक कपूरथला हैरीटेज फैसटीवल का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें राज्य की समृद्ध विरासत से संबंधित विभिन्न प्रदर्शनियां, सांस्कृतिक प्रदर्शन, लोक नृत्य और सामाजिक कुरीतियाँ के खिलाफ संदेश देने वाले नाटक प्रस्तुत किया जाएगा।

कपूरथला के डीसी अमित पांचाल ने बताया कि विरासती मेले को लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

उन्होंने जिले के निवासियों, विशेषकर युवाओं को इस विरासत मेले में पूर्ण रूप से भाग लेने के लिए आमंत्रित किया ताकि वे पंजाब की समृद्ध विरासत के विभिन्न पहलुओं से अवगत होने के साथ-साथ मेले में मनोरंजक गतिविधियों का आनंद ले सकें।

उन्होंने कहा कि विरासती मेले के दौरान लोगों की भारी आमद और उनकी सुविधा को देखते हुए हर तरह से उचित प्रबंध किए जा रहे हैं।

उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को सभी तैयारियों को प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश भी दिए।

वर्णनयोग्य है कि विरासत मेले में प्रदर्शनी और स्टॉल लगाने के इच्छुक लोग 27 फरवरी तक अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) के कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

जिला प्रशासन की ओर से रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव आर.सी. बिरहा को इस कार्य के लिए को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है, जिनसे मेले में स्टॉल लगाने के लिए उनके मोबाइल नंबर 98146-78434 पर संपर्क किया जा सकता है।

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (जनरल) शिखा भगत ने विरासती मेले की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स में विभिन्न अधिकारियों के साथ बैठक कर किए जाने वाले प्रबंधों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों से आवश्यक तैयारियों को समय पर अंतिम रूप देने को कहा।

———————————————————————

खबर ये भी हैं…

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1