Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (gymkhana club election Achievers group file nomination) जिमखाना क्लब चुनावों के लिए आज अचीवर्स ग्रुप द्वारा नामांकण दाखिल कर दिए गए।

अचीवर्स ग्रुप की तरफ से ऑनरेरी सैक्रेटरी के पद के लिए तरूण सिक्का, जॉइंट सैक्रेटरी के लिए सुमित शर्मा, कोषाध्यक्ष के लिए सौरभ खुल्लर तथा कार्यकारिणी सदस्यों के लिए नितिन बहल, मुकेश पुरी मोनू, अतुल तलवाड़, हरप्रीत गोल्डी, एमबी बाल, करण अग्रवाल अन्यों ने अपने नामांकण दाखिल किए।

अचीवर्स की तरफ से जूनियर वाइस प्रधान के पद के उम्मीदवार अमित कुकरेजा निजि व्यस्तता के कारण नामांकण दाखिल नहीं कर पाए। बताया गया है कि एक दो दिन में वे अपना नामांकण दाखिल करेंगे।

बता दें कि 10 मार्च को जिमखाना क्लब चुनावों के लिए मतदान होना है। आज रविवार को नामांकण प्रक्रिया शुरू हो गई। पहले ही दिन अचीवर्स ग्रुप ने अपने नामांकण दाखिल कर दिए।

अचीवर्स ग्रुप में जोश और एकजुटता से स्पष्ट है कि अचीवर्स इस बार प्रोग्रेसिव को कांटी की टक्कर देंगे। हर दिन बदलते समीकरण पर नज़र दौड़ाई जाए तो अचीवर्स एक बार फिर मजबूत नज़र आ रहे हैं।

नितिन बहल नामांकन भरते हुए

कार्यकारिणी पद के उम्मीदवार मोनू पुरी ने दिखाया दम

मोनू पुरी नामांकन भरते हुए

अचीवर्स की तरफ से कार्यकारिणी पद के लिए नामांकण दाखिल करते समय मुकेश पुरी मोनू ने अपना दम दिखाया।

मोनू पुरी के साथ राजनीतिक, धार्मिक व सोसाइटी में अपनी सशक्त पहचान रखने वाले अमित तनेजा, पंकज शर्मा (शैंपी), अमरजीत सिंह अमरी, एसके धवन, गगन धवन, अक्षय धवन, सुरजीत राए बिट्टा, रजनीश शर्मा, हैप्पी ओबराए, अजय गुप्ता, मनमोहन पुरी, आनंद, रमन अरोड़ा, शिव सोढ़ी, दलीप मेहता, अदित्य शर्मा, गोपी कटारिया, पप्पी अरोड़ा, विशाल सेठी, रिशू झांजी, सुभाष नाकरा, अमित तलवाड़, अशोक मल्हौत्रा मौजूद रहे।

नामांकन दाखिले के समय मोनू पुरी के समर्थन में आए इन नामचीन हस्तियों की मौजूदगी खुद ब्यां कर रही है कि मोनू पुरी का चुनाव अभियान जीत की और अग्रसर है।  

————————————————————————

खबर ये भी हैं…

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1