Prabhat Times

New Delhi नई दिल्ली। (gippy grewal punjabi singer canada bungalow firing) कनाडा में शनिवार पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग की गई है और इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली है.

बताया जा रहा है कि कनाडा के वैंकुवर के व्हाइट रॉक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल का बंगला है, जहां पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया.

लॉरेंस बिश्नोई ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए दावा किया है कि यह गोलीबारी उसने करवाई है. बिश्नोई ने लिखा, “हां जी सत श्री अकाल राम राम सबनू, आज वैंकुवर व्हाइट रॉक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगलो पर फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने करवाई है.”

उसने आगे लिखा, “सलमान खान को बहुत भाई भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुम्हें तेरा भाई, और सलमान खान को भी मैसेज है कि तुम्हें वहम है कि दाऊद तुम्हारी हेल्प कर देगा, कोई नहीं बचा सकता तुम्हें हमसे. सिद्धू मूसेवाला के मरने पर बहुत ओवर एक्टिंग की है तुमने, तुम्हें सब पता है कि कितना अहंकारी बंदा था, इसके कौन-कौन से क्रिमिनल बंदों के साथ ये टच में था.”

बिश्नोई ने कहा, “जब तक विक्की मिड्‌डूखेड़ा जी रहा था, तुम आगे-पीछे फिरते थे, बाद में सिद्धू का ज्यादा दुख हो गया तुम्हें. रडार में आ गया तू भी अब बताते हैं तुम्हें, ये ट्रेलर दिखाया है तुम्हें, अब फिल्म जल्द रिलीज होगी. किसी भी देश में भाग जाओ , याद रखना मौत को किसी जगह का वीजा नहीं लेना पड़ता, इसको जहां आना है आ जाना है.”

बता कें कि गिप्पी की कॉमेडी फिल्म ‘मौजा ही मौजा’ आ रही है. गुरुवार को ही इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है. इसमें सलमान खान भी शामिल हुए थे. इसके साथ ही सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भी गिप्पी ग्रेवाल की ‘मौजा ही मौजा’ मूवी का ट्रेलर शेयर किया है और कैप्शन में फिल्म की टीम को बेस्ट विशेस दीं

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1