राजेश विज, महासचिव, श्री देवी तालाब मंदिर

Prabhat Times

जालंधर। (Fury in Hindu society due to opening of liquor vend at Sidh Shakti Peeth Shri Devi Talab Temple) श्री देवी तालाब मन्दिर, टांडा फाटक के निकट बड़ा शराब ठेका और अहाता खुलने से हिंदू समाज के मन मे प्रशासन के प्रति भारी रोष व्याप्त है।

इस बाबत श्री देवी तालाब मन्दिर कमेटी के महासचिव श्री राजेश विज ने कहा कि हमें नही मालूम प्रशासन ने यह शराब के ठेके को कैसे इजाजत दे दी.

प्रशासन को समझना चाहिए कि भारत मे ही नही विश्व मे श्री देवी तैलाब मन्दिर की मान्यता हैं हजारो लोग हर रोज मन्दिर दर्शनों के लिये आते हैं और यह शक्ति पीठ हैं फिर इतना कुछ होते हुए इस सड़क पर शराब का ठेका खुल जाना जालंधर के लोगो का सिर शर्म से झुक गया है.

ओर तो ओर ठेके के 30 मीटर दूर APJ बच्चों का स्कूल, प्राचीन हनुमान मंदिर तथा और भी कई प्राचीन मंदिर इस ठेके के लगभग 50 मीटर के दायरे में है ।

इस शराब के ठेके को लेकर शहर के हिदू संग़ठनो में भारी रोष है। इसलिए प्रशासन ने अगर ठेका बन्द नही करवाया तो शहर के हिन्दू संग़ठन श्री देवीतलाब मन्दिर कमेटी के साथ मिल कर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

इस बुराई के खिलाफ आंदोलन छेड़ेंगे – किशन लाल शर्मा

श्री देवी तालाब मन्दिर नजदीक टांडा फाटक के निकट शराब ठेका खुलने से हिंदू संगठनो में रोष व्याप्त है।

हिंदू समाज की आस्था का प्रतीक श्री देवी तालाब मंदिर और स्कूल के निकट शराब ठेका खुल जाने के विरोध में आज पंडित दीनदयाल स्मृति मंच के अध्यक्ष किशन लाल शर्मा व उनके समर्थकों ने टांडा रोड़ पर सरकार और विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन भी किया।

किशन लाल शर्मा ने कहा कि टांडा रोड़ पर शक्ति पीठ श्री देवी तालाब मंदिर, स्कूल तथा और भी कई प्राचीन धार्मिक स्थल हैं। बेहद ही शर्मनाक और हैरानीजनक बात है कि इस रोड़ पर शराब ठेका खोलने की मंजूरी दे दी गई।

किशन लाल शर्मा ने स्पष्ट किया कि सरकार या एक्साईज़ विभाग के ऐसे फैसले से हिंदू समाज की आस्था को आघात पहुंचा है। लेकिन अब ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

किशन लाल शर्मा ने स्पष्ट कहा कि ये शराब ठेका नहीं खुलने दिया जाएगा। अगर विभाग ने खुद इसे न बंद करवाया तो हिंदू समाज द्वारा इस सामाजिक बुराई के खिलाफ आंदोलन छेड़ा जाएगा और ठेका बंद करवाया जाएगा।

किशन लाल शर्मा जी ने कहा कि रविवार को शाम 6 बजे को श्री सत्य नारायण मंदिर, टांडा रोड में हिन्दू संग़ठन शराब के ठेके के खिलाफ इकट्ठे होंगे।

भगवंत मान का पुतला फूंक प्रदर्शन किया जायेगा और सोमवार को जिलाधीश महोदय को मांग पत्र दिया जायेगा।

किशन लाल शर्मा जी ने हिन्दू संग़ठनो को अपील की कि जो श्री देवी तालाब मन्दिर में और माता त्रिपुरमालिनी में आस्था रखते है वे सब रविवार को शाम सत्य नारायण मंदिर पहुंचे।

आज शराब के ठेके के बाहर रोष प्रदर्शन किया गया जिसमें हैप्पी शर्मा, डॉक्टर विनीत शर्मा, धर्मपाल, विशाल कुमार, राकेश शर्मा, गौरव मौजूद थे

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1