Prabhat Times

जालंधर। (free checkup camp for dental diseases will be organized in NHS hospital jalandhar) दांतो के रोगों से परेशान मरीज़ों के लिए अच्छी खबर है।

मरीज़ों को आधुनिक चिकित्सा सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध मल्टीस्पैशलिटी एनएचएस अस्पताल  (NHS Hospital) में अब दांतो के रोगों का भी ईलाज होगा।

एनएचएस अस्पताल की डायरेक्टर और डेंटल सर्जन डाक्टर रिंकू अग्रवाल (Dr Rinku Aggarwal) मरीज़ों का ईलाज करेंगी।

लोगों को दांतो के रोगों के बारे में जागरूक करने तथा ईलाज के लिए एनएचएस अस्पताल में 21 अगस्त सोमवार से मुफ्त चैकअप कैंप लगाया जा रहा है।

कैंप 21 अगस्त (सोमवार) से 26 अगस्त (शनिवार) तक चलेगा। कैंप में डाक्टर रिंकू अग्रकवाल सुबह 11 बजे से लेकर 2 बजे तक मरीजों का चैकअप करेंगी।

एनएचएस अस्पताल कपूरथला रोड़, जालंधर के प्रवक्ता ने बताया कि अस्पताल में दांतो के रोगों के ईलाज के लिए नया विभाग शुरू किया है।

मुफ्त चैकअप कैंप के बाद अस्पताल में दांतो के रोगों के ईलाज संबंधी सेवाएं रूटीन मे उपलब्ध रहेंगी। डॉ. रिंकू अग्रवाल मरीजों की सेवा के लिए उपलब्ध रहेंगी।

Dr Rinku Aggarwal

सोमवार से शुरू हो रहे कैंप में विशेषज्ञ डाक्टर रिंकू अग्रवाल व उनकी टीम द्वारा मरीजों के लिए हाई स्पीड एयर फ्लो क्लीनर से दांतो की सफाई, दांतों को चमकाना और सफेद करना, फिलिंग केवल दांतों के रंग की ही, एक ही बार में आरसीटी, टेढ़े-मेढ़े दांतों को सीधा करना (दिखाई न देने वाले तार के साथ), मसूड़ों की बीमारी और दांत दर्द का इलाज, रोगी के आराम के लिए अल्ट्रासोनिक स्केलर और डेंटल ऑपरेटिंग स्टेशन, डेंटल डेन्चर, क्राउन और ब्रिज, साथ ही मुफ्त डिजिटल डेंटल एक्स-रे की सुविधा उपलब्ध रहेगी।

प्रवक्ता ने बताया कि कुछेक मामलों में मुफ्त दांतो की भराई, अल्ट्रासोनिक स्केलर, कैप्स/वेनीर, ब्रेसिज़ और इंप्लांट रियायती दरों पर किए जाएंगे।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1