Prabhat Times
जालंधर। (Flag March CRPF, ARP, Police commissionerate Jalandhar) विधानसभा मतदान के मद्देनज़र कमिश्नरेट पुलिस द्वारा स्थानीय गुरू गोबिन्द सिंह स्टेडियम से माडल टाऊन की ओर विशेष फ्लैग मार्च निकाला गया ताकि अमन-कानून की स्थिति को और मज़बूत करके शांतमयी ढंग से चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण किया जा सके।
कमिश्नर आफ पुलिस नौनिहाल सिंह ने बताया कि मतदान को लेकर कमिश्नरेट पुलिस द्वारा सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है ताकि लोगों को किसी किस्म की परेशानी पेश न आए। उन्होंने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस के जोन-2 में सी.आर.पी.एफ. की तीन कंपनियां पहुंच चुकी हैं और ए.आर.पी. की आमद भी शुरू हो गई है, जिससे कमिश्नरेट पुलिस को आने वाले दिनों में अमन -कानून की स्थिति पर कड़ी नज़र रखने में बड़ी सहायता मिलेगी। उन्होंने बताया कि फ्लैग मार्च में ए.डी.सी.पी. रैंक के आधिकारियों के अलावा सी.आर.पी.एफ. के सहायक कमांडैंट और कंपनी कमांडर अपने 30 से अधिक मुलाजिमों समेत शामिल हुए।
नौनिहाल सिंह ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस द्वारा हथियार लेकर चलने पर पाबंदी के आदेश जारी करने साथ-साथ लाईसेंसी हथियार भी जमा किए जा रहे हैं, जोकि 90 प्रतिशत के लगभग जमा करवाए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि कमिश्नरेट की सीमा में नाके भी लगा कर चैकिंग शुरू हो चुकी है, जोकि आने वाले दिनों में ओर तेज़ की जायेगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह भारत चुनाव अयोग की तरफ से समय -समय पर जारी होने वाले निर्देशों के पालन को हर हाल विश्वसनीय बनाए जिससे चुनाव प्रक्रिया अमन-शांति व सुरक्षा के साथ पूर्ण किया जा सके

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें