Prabhat Times

लांबड़ा। (Firing on International Kabaddi player in Jalandhar, condition critical) जालंधर देहात के अंर्तगत आते थाना लांबड़ा के गांव अठौला में बड़ी वारदात हुई है। कार सवार लोगों ने इंटरनैशनल कबड्डी खिलाड़ी इंद्रजीत सिंह को गोली मार दी है। घटना के पीछा पुरानी रंजिश बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक इंद्रजीत सिंह इटली में एक क्लब के लिए कबड्डी खेलता है। पता चला है कि कोहालां निवासी इन्द्रजीत सिंह कुछ समय से भारत में था। बीती रात वे अठौला में चल रहे कबड्डी टूर्नामैंट में आया था।
देर रात स्विफ्ट कार में सवार तीन लोगों ने उस पर फायरिंग कर दी। गोली इन्द्रजीत सिंह की टांग में लगी। उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया है।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि स्विफ्ट कार में आए हमलावर पहले जिला कपूरथला के अंतर्गत आते गांव मल्लूकाजरा में इंद्रजीत की बुआ के घर गए जहां उसकी तलाश की गई।
जानकारी मिली है कि इन्द्रजीत सिंह की पुरानी रंजिश चल रही थी। पिछले दिनों से इन्द्रजीत को धमकियां भी मिल रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हमलावरों में से एक व्यक्ति की हुई पहचान

इंटरनैशनल कबड्डी खिलाड़ी पर गोली चलाने वाले एक व्यक्ति की पहचान हो चुकी है। डी.एस.पी. करतारपुर सुखपाल रंधावा ने बताया कि हमलावरों में से एक व्यक्ति की पहचान जिंदर गांव सुनड़ा जिला कपूरथला के रूप में हुई है।
उन्होंने बताया कि आरोपी को पकडऩे के लिए अलग-अलग टीमें बना दी गई हैं तथा आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। बताया जा रहा है कि जिंदर पर पहले भी अपराधिक केस दर्ज हैं।
—————————————————————————–

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें