Prabhat Times

Ludhiana लुधियाना। (firing at ludhiana mp ravneet bittu house one security man died) पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते और लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू की सरकारी कोठी में गोली चल गई।

गोली उनके घर की सुरक्षा में तैनात कर्मचारी संदीप कुमार को लगी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

संदिग्ध हालत में हुई संदीप की मौत के बाद थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गोली चलने की आवाज सुनते ही अन्य सुरक्षा कर्मचारियों ने जब कमरे में जाकर देखा तो संदीप लहूलुहान पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी।

इसके बाद कर्मचारियों ने इसकी जानकारी सीआईएसएफ के उच्च अधिकारियों को दी। इसके बाद सीआईएसएफ के साथ-साथ पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर इलाके में रहने वाले संदीप कुमार पिछले काफी समय से लुधियाना से कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के सुरक्षा दस्ते में तैनात थे।

सांसद रवनीत सिंह बिट्टू अपने अन्य सुरक्षा कर्मचारियों के साथ लुधियाना में ही किसी प्रोग्राम में गए हुए थे। कुछ सुरक्षा कर्मचारी रोजगार्डन के पास स्थित उनकी सरकारी कोठी में तैनात थे।

अपने कमरे में बैठा था संदीप, अपनी ही पिस्टल से चली गोली

बताया जा रहा है कि संदीप कुमार अपने कमरे में बैठा हुआ था इसी दौरान उसकी पिस्टल से ही गोली चली जो उसकी गर्दन के पास जा लगी।

संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर कोठी के अंदर और बाहर तैनात सुरक्षा कर्मचारी तुरंत संदीप के कमरे में पहुंचे।

संदीप की मौत की जानकारी उच्च अधिकारियों और लुधियाना कमिश्नर रेट पुलिस को दी गई।

सांसद बिट्टू को अपने सुरक्षा कर्मी की मौत की खबर मिली तो वह तुरंत अपने घर पहुंचे और घटनास्थल पर सारी जानकारी हासिल की।

सीआईएसएफ के अधिकारी और थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस कोठी के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि आखिर गोली कैसे चली है।

उल्लेखनीय है कि सांसद रवनीत सिंह बिट्टू कट्टरपंथियों के खिलाफ लगातार कोई ना कोई बयान देते रहते हैं जिस कारण वह आतंकियों के निशाने पर भी हैं।

इसी कारण पुलिस और उनकी सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ अधिकारी कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते।

वह इसकी पूरी जांच करने के बाद रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों के साथ-साथ केंद्र सरकार को भी सौंपेंगे।

थाना डिवीजन नंबर 8 के एसएचओ इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद ही सारा खुलासा हो पाएगा।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1