Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (fire incident avtar nagar jalandhar 5 death) महानगर जालंधर में देर रात दर्दनाक हादसा हुआ है। आग की भीषण घटना में भाजपा नेता समेत उनके परिवार के 5 सदस्यों की जिंदा झुलस जाने से मृत्यु हो गई है।

महानगर के रिहायशी कालोनी अवतार नगर में भीषण आग की सूचना है। दर्दनाक हादसे में भाजपा कार्यकर्ता यशपाल घई उनके बेटे, बहू, और तीन मासूम बच्चे जिंदा झुलस गए।

हादसे में भाजपा कार्यकर्ता यशपाल घई, उनके बेटा इंद्रपाल, बहू रूची, तीन मासूम बच्चे दीया और मंशा, अक्षय समेत परिवार के सदस्यों की आग में जिंदा जल जाने की दुःखद खबर है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा के कार्यकर्ता यशपाल घई निवासी अवतार नगर उनका बेटा इन्द्रपाल, बहू रूचि व परिवार के अन्य सदस्य आज रात घर पर ही मौजूद थे। यशपाल का अवतार नगर में ही हार्डवेयर का कारोबार है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे भाजपा नेता अशोक सरीन हिक्की ने दुःखद हादसे पर शोक जताया है।

अशोक सरीन हिक्की ने बताया कि घटनास्थल से अब तक ये पता चला है कि घर में परिवार के सभी सदस्य इंडिया आस्ट्रेलिया के बीच चल रहा क्रिकेट मैच देख रहे थे।

अशोक सरीन के मुताबिक मौके पर चर्चा है कि एक तो गैस सिलेंडर लीक हुआ और दूसरा साथ ही फ्रिज में स्पार्किंग हुई और कम्प्रैशर फट गया।

फ्रिज का कम्प्रैशर फटने से जोरदार धमाका हुआ और उधर, गैस सिलेंडर लीक होने के कारण आग सारे घर में तेजी से फैल गई। आग इतनी तेजी से फैली कि यशपाल घई व परिवार के सदस्यों को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला।

अशोक सरीन ने बताया कि दुःखद हादसे में भाजपा कार्यकर्ता यशपाल घई, उनकी बहू रूची, पौत्री दीया, मंशा तथा एक और बच्चे की मृत्यु हो चुकी है।

अशोक सरीन ने बताया कि यशपाल का बेटा इन्द्रपाल की हालत भी गंभीर है। वे फुटबाल चौक के निकट अस्पताल में दाखिल है।

 

खबर साथ साथ अपडेट की जा रही है…..

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1