Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़। (fire breaks out in eye center of chandigarh pgi) चंडीगढ़ PGI के आई सेंटर में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। इसका पता चलते ही पीजीआई के सीनियर अफसर वहां पहुंच गए। आग लगने का पता चलते ही मरीजों में हड़कंप मच गया। उनके परिजन भी पीजीआई में इकट्‌ठा हो गए।

आई सेंटर के बाहर मरीजों और स्टाफ की भारी भीड़ लगी हुई है। फिलहाल इसमें किसी मरीज को नुकसान की कोई खबर नहीं है। एहतियात के तौर पर आई सेंटर की OPD बंद कर दी गई है। फिलहाल आग का असर बेसमेंट में है।

आई सेंटर में धुआं भरने पर उसे बाहर निकालने और मरीजों को सांस लेने में तकलीफ न हो, इसके लिए सेंटर के गेट तोड़कर खोले गए।

चंडीगढ़ पीजीआई में लगी आग। - Dainik Bhaskar
वहीं आग लगने का पता चलते ही तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई। फिलहाल आग बुझाने का काम चल रहा है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

अभी दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है। चंडीगढ़ के PGI के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। कुछ दिन पहले भी PGI में आग लगी थी।

बता दें कि पीजीआई में 9 अक्टूबर रात को नेहरू अस्पताल के ब्लॉक सी में भयंकर आग लग गई थी। इसके बाद मरीज को निकाल कर नेहरू एक्सटेंशन और नेहरू अस्पताल के ब्लॉक ए में ट्रांसफर किया गया था। 400 से अधिक मरीजों को यहां से क्रेन के जरिए निकालना पड़ा था। इसमें अस्पताल के 7 वार्ड प्रभावित हो गए थे, जो अभी तक भी शुरू नहीं हो पाए हैं।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1