Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़। (fir registered aginst sho, asi ps Bhadso patiala) पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के तहत थाना भादसों, जिला पटियाला में तैनात एस.एच.ओ. सब-इंस्पेक्टर (एस.आई.) इंदरजीत सिंह और उनके साथी सहायक सब-इंस्पेक्टर (ए.एस.आई.) अमरजीत सिंह के खिलाफ 50,000 रुपये रिश्वत मांगने और लेने के आरोप में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।

विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि यह मामला शिकायतकर्ता हरमन सिंह द्वारा मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर उक्त दोनों पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ दर्ज करवाई गई ऑनलाइन शिकायत की जांच के बाद दर्ज किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि थाना भादसों में उसके और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज था

इस केस में उक्त एस.एच.ओ. और ए.एस.आई. ने दोषियों की मदद करने के बदले पहले ही उनसे रिश्वत के तौर पर 50,000 रुपये ले लिए थे।

उन्होंने आगे बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता होने के बाद अब दोनों पुलिस अधिकारी उक्त एफ.आई.आर. को रद्द करवाने के लिए शिकायतकर्ता से 35,000 रुपये और रिश्वत की मांग कर रहे है।

प्रवक्ता ने बताया कि जांच के दौरान उक्त शिकायत में लगाए गए आरोप सही पाए गए और 35,000 रुपये की और मांग करने पर 50,000 रुपये रिश्वत लेने के आरोप साबित हो गए।

उन्होंने आगे बताया कि इस जांच के आधार पर उक्त एस.एच.ओ. और ए.एस.आई. के खिलाफ विजीलैंस ब्यूरो, थाना पटियाला रेंज में भ्रष्टाचार रोधी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की आगे की जांच जारी है।

——————————————————————

 

जालंधर वासी ध्यान दें…. इन बातों का रखें ध्यान, वरना पहले नोटिस नहीं माने तो FIR, वीडियो

————————————————————–

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1