Prabhat Times

जालंधर। (Ek baar rinku veera hore…’ campaign song launched, created a buzz in election rallies) विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू का चुनाव प्रचार पूरे यौवन पर है। वेस्ट हलके में विधायक सुशील रिंकू की ही जय-जयकार हो रही है। वेस्ट हलके के लोग भी विधायक रिंकू को अजमा चुके हैं और वह फिर से उनका साथ दे रहे हैं। रिंकू के चुनाव प्रचार को और भी मजबूती देने के लिए ‘एक बार रिंकू वीरा होर…’ कैंपेन सांग लांच किया गया है।
यह कैंपेन सांग वेस्ट प्रत्याशी की रैलियों में जोर-शोर के साथ बजाया जा रहा है। कैंपेन सांग लोगों के दिलों में कांग्रेस और रिंकू की जीत का जोश भरता है। लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं। वेस्ट हलके की गलियों और मोहल्लों में यह गीत गूंजता सुनाई देगा।
इस गीत का लेखक व गायक विजय नंदनपुरी ने लिखा और खुद ही गाया भी है। उन्होंने इसमें लोगों से रिंकू को दूसरी बार भारी बहुतम से जिताने की अपील की है। इस सांग के जरिए रिंकू और कांग्रेस को जीताने की बात की जा गई है।
विधायक सुशील कुमार रिंकू के चुनाव प्रचार में तेजी लाने के लिए इस सांग को लांच किया है। इस गीत को सुनने वाले खुद ही जोश में भरकर रिंकू को वोट करेंगे। सांग में कांग्रेस और रिंकू को जिताने की पूरजोर अपील की गई है।
इसमें मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के इतने कम समय में किए गए बेहतरीन कामकाज को भी दिखाया गया है। इस कैंपेन सांग की वीडियो भी शानदार तरीके से शूट की गई है। इस वीडियो व कैंपेन सांग को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर भी अपलोड किया गया है। करीब 4 चार मिटन के इस गीत में रिंकू को दोबारा लाने की बात कही गई है।
बता दें कि सुशील कुमार रिंकू ने वेस्ट हलके में विकास कामों की झड़ी लगाई है। उन्होंने लड़कियों के सरकारी कालेज की मांग को पूरा कराया। स्कूल बनवाए। सड़कों का निर्माण कराया। श्री गुरु रविदास कम्यूनिटी हाल और सतगुरू कबीर कम्यूनिटी हाल का निर्माण भी कराया जा रहा है। लोगों के घरों से बिजली की तारों को हटवाया गया है।
इन सभी विकास कामों को लोगों तक पहुंचा कर वोट मांगने के लिए पहले ही रिंकू की मेरा वेस्ट बदल रहा है विकास कैंपेन बहुत ही मजबूती के साथ चल रही है। लोग इसे कैंपेन के साथ जुड़ भी रहे हैं। इसके अलावा स्कूल और कालेज की दो डाक्यूमैंटरी भी बनाकर लोगों को दिखाई जा रही हैं। जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया है।
विधायक सुशील कुमार रिंकू ने इस कैंपेन सांग को लेकर कहा कि उनको विश्वास है कि लोग उनके विकास कामों को लेकर उन्हें दोबारा मौका जरूर देंगे। इस सांग को भी लोग प्यार करेंगे। उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि वह उम्मीदवारों के किरदार को देखकर ही वोट दें और 20 फरवरी को एक-एक वोट कांग्रेस को देकर पंजाब को फिर से खुशहाली की तरफ मोडने में योगदान दें।

ये भी पढ़ें