Prabhat Times
जालंधर। इस समय की बड़ी खबर जालंधर (Jalandhar) से हैं। नाईट कर्फ्यु (Night Curfew) के दौरान जालंधर के नकोदर रोड़ पर में बड़ी वारदात हुई है। पुलिस की लापरवाही और पुरानी रंजिश के चलते आज कुछ लोगों ने भार्गव कैंप में एक बार फिर जमकर गुंडागर्दी की। हमलावरों ने मंगू बस्ती निवासी युवक विक्रम को बुरी तरह से काट डाला। विक्रीम की हालत प्राईवेट अस्पताल में गंभीर बताई गई है।
जानकारी के मुताबिक नकोदर रोड़ पर स्थित आर.के. ढाबा के निकट उस समय अफरा तफरी मच गई जब दो गाड़ियों में सवार तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों ने युवक को घेर लिया। सरेराह तेजधार हथियारों से लैस युवक विक्रम को बुरी तरह से काट डाला। युवक को अधमरा करके हमलावर फरार हो गए।
घायल युवक विक्रम उर्फ टार्जन वासी मंगू बस्ती को पहले सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण लिंक रोड़ पर स्थित अस्पताल ले जाया गया। जहां युवक का ईलाज चल रहा है।
अस्पताल में घायल युवक विक्रम के भाई हैप्पी ने बताया कि विक्रम आर.के. ढाबे के निकट खड़ा था। इसी दौरान दो गाड़ियों में आए हमलावरों ने उस पर हमला किया। विक्रम की हालत गंभीर बनी हुई है। हैप्पी ने बताया कि ईलाके के युवकों के साथ उनका पुराना विवाद चल रहा है। कुछ माह पहले इन्ही हमलावरों ने उस पर भी कातिलाना हमला कर दिया था।
हैप्पी ने बताया कि उस पर हुए हमले संबंधी थाना भार्गव कैंप में हत्या के प्रयास का केस दर्ज है। लेकिन किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। हमलावर सरेआम घूम रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से उन पर तथा उनके परिवार राज़ीनामा करने का दबाव डाला जा रहा था। उनके द्वारा राजीनामा करने से इंकार करने पर आज उसके ममेरे भाई विक्रम पर हमला कर दिया गया। थाना भार्गव कैंप की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें