Prabhat Times
जालंधर। (Dips Celebrate Janamashtmi Jalandhar) डिप्स चेन के सभी स्कूलों में बड़े उत्साहपूर्वक जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया गया। बच्चे भगवान कृष्ण और राधी जी की पोशाक पहन कर स्कूल पहुंचे और भगवान कृष्ण की पूजा की। बच्चों ने कविताओं और नृत्य के माध्यम से नटखट बाल गोपल जी के जीवन के बारे में बताया। बच्चों ने बड़ी सुंदर मटकी और बांसुरी सजाई। नन्हें मुन्हें और सीनियर बच्चों ने विभिन्न प्रस्तुतियों के माध्यम से कृष्ण जी की जीवनी की विभिन्न लीलाएं प्रस्तुत की और सभी दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया।
स्कूल टीचर्स ने विद्यार्थियों को भागवन श्री कृष्ण जी के जीवन से शिक्षा लेते हुए हमेशा दूसरों की भलाई करने के लिए प्रेरित किया । श्रीमद् भागवत गीता का हमारे जीवन में बहुत ही अधिक महत्व है इसे सुनने मात्र से ही हमारे जीवन के बहुत सारे दुख दूर हो जाते हैं। गीता में जीवन कि हर परेशानी और दुविधा का हल मिल जाता है। आज के समय में गीता हर व्यक्ति को सही रास्ता दिखाने में मदद करती है।
एमडी सरदार तरविंदर सिंह, सीएओ रमनीक सिंह और जशन सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने स्टाफ के सभी सदस्यों और विद्यार्थियों को पूरे उत्साह, खुशी और सुरक्षा के साथ परिवार के साथ जन्माष्टमी का पर्व मनाने की शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें