Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(Dead bodies of three innocent girls found in the trunk of the house, jalandhar) दिन निकलते ही जालंधर के निकटवर्ती गांव कानपुर से बड़ी घटना की सूचना मिली है। थाना मकसूदां के अंर्तगत आते गांव कानपुर में तीन मासूम बच्चियों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है।

तीनों बच्चियों के शव घर में ही पड़े ट्रंक में मिले है। तीनों मासूम बहनें बीती रात से लापता थी।

शुरूआती जांच के बाद पुलिस द्वारा कहा जा रहा है कि संभावना है कि तीनों बच्चियां खेलते हुए ट्रंक में जा छिपी और दम घुटने से मौत हो गई। तीनों मासूम बच्चियों के शवों पर चोट का कोई निशान नहीं है।

पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। पोस्टमार्टम में मौत के कारणों का पता लगेगा।

जानकारी के मुताबिक थाना मकसूदां के अंर्तगत आते गांव कानपुर में रहते प्रवासी श्रमिक व उसकी पत्नी बाीते दिन काम पर गए थे। पीछे तीन बच्चियां अमृता कुमारी (9), साक्षी (7), कंचन (4) घर पर अकेली थी।

रात करीब 8 बजे बच्चियों के परिजन घर पहुंचे तो तीनों बच्चियां घर पर नहीं थी। पेरेंटस ने बच्चों की तलाश शुरू की। आसपास पता न चलने के कारण रात लगभग 11 बजे पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही एसपी मनप्रीत ढिल्लों, डी.एस.पी. करतारपुर बलबीर सिंह और थाना मकसूदां के एस.एच.ओ. सिकंदर सिंह पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

देर रात तक पुलिस टीम और परिजनों द्वारा बच्चों की तलाश की गई। लेकिन हैरानीजनक तथ्य उस समय सामने आए जब तड़कसार 6.30 बजे पुलिस ने एक फिर से घर से ही सर्च शुरू की।

घर की सर्च के दौरान सनसनीखेज तथ्य सामने आए। घर में ही पड़े एक बड़े ट्रंक को खोला गया तो तीनों बच्चियां ट्रंक मे मिली।

घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही जालंधर देहात के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। ईलाके में चर्चा है कि बच्चियों की हत्या की गई है।

इस बारे मे एसपी इनवेस्टीगेशन मनप्रीत ढिल्लों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मर्डर नहीं लग रहा। बच्चियों के शवों पर कोई घाव नहीं है।

प्रारंभिक जांच में संभावना है कि बच्चियां घर में अकेली थी। खेलते हुए तीनों बच्चियां एक ट्रंक में जा बैठी, संभव है कि ट्रंक का ढक्कन बंद हो गया और बच्चों से नहीं खुला।

एसपी मनप्रीत ढिल्लों, डी.एस.पी. करतारपुर बलबीर सिंह का कहना है कि घटना के हर पहलू को गहराई से जांचा जा रहा है। बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। पोस्टमार्टम में मौत के कारण स्पष्ट हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें

बड़ा खुलासा – मां बाप ने की थी तीनों मासूम बच्चियों की हत्या

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1