Prabhat Times
जालंधर। (DAV University Celebrates 9th Foundation Day) डीएवी यूनिवर्सिटी ने अपना 9वां स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर कुलपति डॉ. जसबीर ऋषि के आशीर्वाद में हवन यज्ञ का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर बोलते हुए, डॉ जसबीर ऋषि ने कहा कि सर्वशक्तिमान के दिव्य आशीर्वाद के लिए विश्वविद्यालय परिसर में हवन किया गया था और उन्होंने विश्वविद्यालय के छात्रों, शिक्षण और गैर शिक्षण स्टाफ सदस्यों के भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।
रजिस्ट्रार (कार्यवाहक), डीएवी विश्वविद्यालय; डॉ केएन कौल ने कहा कि विश्वविद्यालय में हवन यज्ञ और भजन-कीर्तन ने एक पवित्र वातावरण बनाया है जिसने डीएवी परिवार के सभी सदस्यों को विश्वविद्यालय के प्रति गर्व और अपनेपन की भावना से भर दिया है।
डॉ. प्रमोद कुमार ने हवन यज्ञ किया और हवन का महत्व और दैनिक जीवन में इसकी उपयोगिता को बताया।
कुलपति (कार्यवाहक), डीएवी विश्वविद्यालय, डॉ जसबीर ऋषि; रजिस्ट्रार (कार्यवाहक), डीएवी विश्वविद्यालय; डॉ. के.एन. कौल, डीन एकेडमिक्स (कार्यवाहक), डीएवी विश्वविद्यालय, डॉ. आर.के. सेठ; उप निदेशक खेल डॉ. यशबीर सिंह; डॉ, प्रमोद कुमार, निदेशक वैदिक अध्ययन; डॉ अशोक उपाध्याय सहायक रजिस्ट्रार; विभाग समन्वयक; इस अवसर पर स्टाफ (टीचिंग और नॉन टीचिंग) उपस्थित थे। सभी को मिठाई भी बांटी गई।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें