Prabhat Times

जालंधर। (Criminals are not well in Jalandhar rural, 3 arrested for looting on the highway) जालंधर देहात में अब अपराधियों की खैर नहीं है।

कुछ दिन पहले नकोदर में हत्या की वारदात दो घण्टे में ट्रेस करने वाली जालंधर देहात पुलिस ने आज हाईवे रॉबरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यो को अरेस्ट किया है। पुलिस रेड के समय अपने डेरे की छत से कूदे एक अपराधी के पांव टूट गया।

गिरफ्तार लुटेरों के पास से एक .32 बोर माउजर, 3 जिंदा कारतूस मिले हैं। साथ ही लूटी हुई 1 बोलेरो गाड़ी, 1 ऑल्टो कार और एक 1 सीटी-100 बाइक बरामद हुई है। यह गैंग हाइवे पर हथियारों के बल पर लूटपाट करता था।

जालंधर देहात के एसएसपी मुखविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों ने पारस एस्टेट निवासी सुखविंदर सिंह से धोगड़ी के पास गन पॉइंट पर गाड़ी, 1.71 लाख कैश और मोबाइल छीन कर ले गए।

लूट की वारदात ट्रेस करने के लिए एसपी मनप्रीत ढिल्लों, डी.एस.पी. तरसेम मसीह तथा स्पैशल ब्रांच के इंचार्ज पुष्प बाली पर आधारित पुलिस टीम गठित की गई।

एसएसपी ने बताया कि जब पुलिस की टीमें लूट की जांच में जुटी थीं तो इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि करतारपुर के गांव भतीजा का आज्ञापाल पुत्र सुरिंदर सिंह जो कि नशे का आदी है, बोलेरो लेकर घूम रहा है।

पुलिस ने शक के आधार पर आज्ञापाल के घर पर छापेमारी की तो गाड़ी उसके घर पर ही मिली।

भागते समय टूटा लुटेरे का पांव

एसएसपी भुल्लर ने बताया कि आरोपी ने बोलेरो गाड़ी लूटने के बाद उसका नंबर बदल दिया था। पुलिस से बचने के लिए आरोपी आज्ञापाल घर से भाग गया और घर की छत पर जा चढ़ा।

वह पड़ोसियों के घर से होकर भाग रहा था, एक जगह छत से नीचे गिर गया और उसका पांव टूट गया।

आज्ञापाल की पुलिस ने पहले महरम पट्टी करवाई और उसके बाद पूछताछ की तो उसने लूट की घटना को कबूल कर लिया।

साथ ही उसने अपने साथियों जसकीरत उर्फ जस्सा पुत्र मनपिंदर सिंह निवासी नंगल मनोहर (मकसूदां) और हैप्पी पुत्र विजय निवासी बलतेज नगर (करतारपुर) की जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

आज्ञापाल और जस्सा ने लूटी थी बोलेरो

​​​​​​​पुलिस को पूछताछ के बाद आरोपियों से एक लूटी हुई ऑल्टो कार और एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। बोलेरो गाड़ी आज्ञापाल और जस्सा ने लूटी थी।

इसके बाद दोनों ने करतारपुर में गाड़ी लाकर उसकी नंबर प्लेट बदल दी थीं।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1