Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (cp Swapan Sharma has zero tolerance on protest! Truck union leader Happy Sandhu arrested for protesting) शहर की सड़कों पर प्रदर्शन पर ज़ीरो टॉलरेंस नीति अपनाते हुए आज कमिश्नरेट जालंधर पुलिस ने धरना देने पहुंच ट्हरक यूनिअन के प्रधान हैप्पी संधू को अरेस्ट कर लिया।

बीती रात हैप्पी संधू द्वारा धरने का ऐलान करने के बाद आज सुबह ही हैप्पी संधू के घर पुलिस ने रेड की थी।

आज दोपहर जब हैप्पी संधू धरना देने पहुंचे तो उसे पुलिस ने रामा मंडी चौक से अरेस्ट कर लिया।

हैप्पी संधू की अरेस्ट से पहले जालंधर से सीपी स्वप्न शर्मा और इंडियन ऑयल के अधिकारी राजन बेरी द्वारा मीटिंग की गई। उन्होंने कहा- शहर में कोई भी धरना प्रदर्शन नहीं किया जाएगा।

बता दें कि पंजाब के जालंधर में आज ट्रक ऑपरेटर यूनियन द्वारा दोबारा प्रदर्शन शुरू करने की कॉल दी गई थी। इसका समय सुबह 11 बजे रामामंडी चौक पर रखा गया था।

इसे लेकर शहर में दोबारा से काफी पैनिक क्रिएट हो गया था। मगर, पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने स्पष्ट कर दिया था कि शहर में कोई  कहा है कि शहर में किसी प्रकार का कोई भी धरना प्रदर्शन नहीं किया जाएगा।

लेकिन जैसे ही हैप्पी संधू समर्थकों सहित पहुंचे तो पुलिस ने हैप्पी संधू को अरेस्ट कर लिया।

बता दें कि उत्तरी ट्रक यूनियन प्रधान हैप्पी संधू ने कहा था कि हड़ताल को वापस नहीं लिया गया है। ये संघर्ष तब तक जारी रहेगा, जब तक केंद्र सरकार हिट एंड रन कानून को वापस नहीं लेती।

सीपी के बयान के बाद हैप्पी संधू ने कहा है कि हमारी बातचीत चल रही है। जल्द फैसला लेंगे।

हैप्पी संधू ने कहा था कि केंद्र सरकार द्वारा लाया गया कानून सिर्फ ट्रक ड्राइवरों के खिलाफ नहीं, बल्कि हर उस ड्राइवर के खिलाफ है जो अपनी गाड़ी ही चला रहा हो।

5 जनवरी को फिल्लौर के पास ट्रक ऑपरेटरों को इकट्ठा किया जाएगा। हैप्पी संधू ने कहा था कि हम आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

इसे लेकर भारतीय ट्रक यूनियनों से भी बातचीत की जाएगी। जिसके बाद से दोबारा शहर में पेट्रोल डीजल को लेकर काफी डर बन रहा था।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1