Prabhat Times

जालंधर। (court gave orders on the dispute between the trustees of MGN Educational Trust) मिंटगुमरी गुरू नानक (MGN) एजुकेशनल ट्रस्ट के ट्रस्टीज़ के बीच चल रहा विवाद जल्द सुलझने के आसार बने हैं।

ट्रस्टीज़ के बीच चल रहे मामले की सुनवाई के बाद अदालत ने डीसी जालंधर को आदेश दिए हैं कि रिसीवर नियुक्त करके ट्रस्ट के चुनाव निर्धारित अवधि के बीच करवाए जाएं।

बता दें कि जालंधर के आदर्श नगर में स्थित एमजीएन स्कूल के ट्रस्ट के मेजर चरणजीत सिंह राए तथा जरनैल सिंह पसरीचा के बीच विवाद चल रहा था। कुछ समय पहले मामला अदालत पहुंचा।

पसरीचा पक्ष का दावा था कि मेजर राए का कार्यकाल समाप्त हो चुका है। अब वे सिर्फ अन्य ट्रस्टीयों की तरह ही ट्रस्टी हैं। लेकिन वे प्रधान के रूप में ट्रस्ट में काम कर रहे हैं।

मामले की सुनवाई के दौरान अदालत ने डीसी जालंधर को आदेश दिए हैं कि ट्रस्ट के चुनावों के लिए रिसीवर नियुक्त किया जाए और चुनाव करवाए जाएं।

बता दों कि मेजर चरणजीत सिंह राय मौजूद प्रधान हैं तथा उन्हों ट्रस्ट के दो आजीवन ट्रस्टीयों का समर्थन है तथा दूसरे गुट से जरनैल सिंह पसरीचा एमजीएन ट्रस्ट के संस्थापक हैं और उन्हें 4 ट्रस्टीज़ का समर्थन हैं।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1