Prabhat Times
जालंधर। कोरोना संक्रमण तेजी से चल रहा है। पिछले दिनों की तुलना में आज हॉटस्पाट जिलों मे भी राहत रही। लेकिन कोरोना मरीज़ों की संख्या मे लगातार बढौतरी हो रही है।
आज जालंधर, लुधियाना, अमृतसर, पठानकोट, होशियारपुर, श्रीमुक्तसर साहिब में करीब 800 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव है तथा 28 मरीज़ों की मृत्यु हुई है।
जिला जालंधर मे आज कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है। जालंधर मे आज 217 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है तथा 8 लोगों की मृत्यु हुई है।
सेहत विभाग के मुताबिक जालंधर में सामने आए मरीज़ो में जालंधर जिला के विभिन्न ईलाकों के 166 मरीज़ हैं, जबकि बाकी मरीज़ दूसरे जिलों के हैं।
जालंधऱ मे मृतकों का आंकड़ा 365 हो गया है तथा मरीज़ों का आकड़ा 12500 के करीब पहुंच गया है।
जिला लुधियाना में आज भी कोरोना के कारण 12 मरीज़ो ने दम तोड़ दिया। सेहत विभाग के मुताबिक जिला लुधियाना में कुल 209 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।
सामने आए 203 मरीज़ों में से 172 मरीज़ जिला लुधियाना तथा बाकी दूसरे जिलों के हैं। इसी प्रकार मरने वालों में 6 मरीज़ लुधियाना के हैं।
ये भी बताया गया है कि आज लुधियाना में जालंधर के 2 मरीज़, जम्मू कश्मीर के 2 मरीज़ों ने भी दम तोड़ा है।
जिला अमृतसर में आज 140 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है तथा 5 मरीज़ कोरोना से जंग हार गए। अमृतसर में कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा 9400 के करीब पहुंच गया है।
जबकि 350 के करीब मरीज़ों की मौत हो चुकी है। सेहत विभाग के मुताबिक अब तक करीब 7520 मरीज़ ठीक भी हो चुके हैं।
जिला पठानकोट से आज 80 मरीज़ पोज़िटिव मिले है तथा 3 मरीज़ों की मौत हुई है। जबकि 100 के करीब मरीजों को आज अस्पताल से छुट्टी दी गई है।
जिला फिरोज़पुर में भी आज 54 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। फिरोज़पुर में मरीज़ों का आंकडा 3600 के पार हो चुका है। जबकि करीब 2950 मरीज़ ठीक भी हो चुके हैं।
श्रीमुक्तसर साहिब में 32 पोज़िटिव तथा एक मरीज़ की मृत्यु, जिला होशियारपुर में 64 मरीज़ पोज़िटिव मिले हैं।