Prabhat Times
जालंधर। कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमण तेजी से हो रहा है। जिला जालंधर कोरोना का हॉट स्पाट बनता जा रहा है। जालंधर में आज रविवार को कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है।
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जालंधर में 315 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव तथा 7 मरीज़ों की मृत्यु बताई गई है। उधर, कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए आज श्री मुक्तसर साहिब जिला प्रशासन ने भी आज से जिला में नाईट कर्फ्यु का ऐलान कर दिया है।
रविवार को महानगर में सामने आए नए कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के होश उड़ा दिए हैं। जिले में 315 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें अन्य जिलों के मरीज भी शामिल है।
इसके अलावा महानगर जालंधर में 7 मरीजों की मृत्यु हुई है। मरने वालों में 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। जालंधर में इससे पहले 19 सितंबर को 345 के करीब केस रिपोर्ट किए गए थे।
बता दें कि आज सुबह कोरोना वायरस के कारण पंजाब पुलिस के डी.एस.पी. वरिन्द्रपाल सिंह की मृत्यु हो गई थी। बीते दिन श्री मुक्तसर साहिब के पूर्व विधायक और एस.जी.पी.सी. सदस्य सुखदर्शन सिंह मराड़ का कोरोना के कारण देहांत हो गया था।
श्री मुक्तसर साहिब में कोरोना संक्रमण तेज होने से पहले ही जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। आज से जिला में नाईट कर्फ्यु लागू होगा।
बता दें कि इससे पहले राज्य के जालंधर, लुधियाना, होशियारपुर, नवांशहर, कपूरथला, पटियाला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, फाज़िल्का जिलों में नाईट कर्फ्यु लागू है।

ये भी पढ़ें