Prabhat Times
जालंधर। कोरोना वायरस (Coronavirus Jalandhar) संक्रमण एक बार फिर जोर पकड़ चुका है। कोरोना वायरस के कारण पिछले 24 घण्टे में जालंधर में 4 महिलाों सहित 6 लोगों की मृत्यु का समाचार है जबकि दोपहर के समय स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट के मुताबिक 137 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव मिली है।
जानकारी के मुताबिक सेहत विभाग और पंजाब सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना संक्रमण नहीं रूक रहा है। कोरोना नियमों के पालन को लेकर लोगों द्वारा बरती जा रही ढिलाई के परिणाम सामने आ रहे हैं। रोजाना सिर्फ जालंधर में ही सवा सौ से ज्यादा मरीज़ पॉजि़टिव आ रहे हैं।
पिछले तीन चार दिनों से रोजाना जालंधऱ में ब़डी संख्या में कोरोना मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आ रही है तथा मृतकों की संख्या भी बढ़ रही है। आज 9 मार्च मंगलवार को भी शहर में कोरोना का कहर बरपा है।
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक शहर में कोरोना से पिछले 24 घण्टो में 6 मरीज़ों की मृत्यु हुई है तथा 137 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव है। पता चला है कि कोरोना वायरस ने शहर के कई पॉश कालोनियों को भी पुनः चपेट में लिया है।
बताया जा रहा है कि आज पॉज़िटिव मरीजो़ं में भी सरकारी स्कूलों के छात्र भी शामिल हैं। आज भी मशहूर फ्लैटस सोसाइटी के बी.एस.एफ. कालोनी, न्यू गुरू तेग बहादुर नगर, अर्बन एस्टेट तथा कई अन्य कालोनियों के लोग कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की लिस्ट में है।
सेहत विभाग ने लोगों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें, ताकि इस महामारी को और फैलने से रोका जाए।
ये भी पढ़ें