Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर आज एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट (Corona Blast) से दहल गया है। जालंधर में आज कोरोना काल का सबसे बड़ा धमाका हुआ है। कोरोना का हॉट स्पाट बन चुके जालंधर में आज मृतकों का आंकड़ा राहत देने वाला है जबकि कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों का आंकड़ा दिल दहला देने वाला है।
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक जालंधर में आज 587 के करीब मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तथा 4 मरीज़ों की मृत्यु हुई है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 587 में से 502 के करीब जिला जालंधर से संबंधित है। जबकि अन्य मरीज़ दूसरे जिलों के हैं। जानकारी है कि कोरोना काल के दौरान ये दूसरी बार जब 500 से ज्यादा मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव है।
बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण का ये स्ट्रेन बहुत तेजी से बढ़ रहा है। पंजाब, महाराष्ट्र इस स्ट्रेन से राहत पाने के हर प्रयास फिलहाल कारगर साबित नहीं हो रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से कोविड 19 नियमों का पालन करने की अपील की है।
अधिकारियों के मुताबिक जब तक लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे और एहतियात नहीं बरतेंगे, तब तक कोरोना संक्रमण की चेन नहीं टूट पाएगी। अधिकारियों द्वारा जनता से अपील की है कि नियमों का पालन करें।

ये भी पढ़ें