Prabhat Times
जालंधर। कोरोना (Corona)  का हॉट-स्पाट बन चुके जालंधर में कोरोना का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आज रविवार को भी जालंधर में कोरोना वायरस से संक्रमित 7 मरीजो़ं की मौत हो गई। जबकि जालंधर में करीब 446 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।
बता दें कि पंजाब सरकार की पाबंदीयों और स्वास्थ्य विभाग द्वारा गाइडलाइंस को फोलो न करने के कारण राज्य में कोरोना संक्रमण पिछले साल की अपेक्षा तेजी से बढ़ रहा है। पंजाब के जिला जालंधर, लुधियाना, मोहाली, पटियाला, नवांशहर, होशियारपुर प्रमुख शहर हैं जहां कोरोना मरीज़ों की गिनती रोजाना बढ़ रही है।
आज रविवार को जालंधर में कोरोना से राहत नहीं मिली। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा लिए गए सैंपल की रिपोर्ट आज जालंधर के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को मिली। रिपोर्ट के मुताबिक बीते 24 घण्टे में जालंधर में 7 मरीज़ों की मृत्यु ही है। जबकि जालंधर में 446 मरीज़ कोरोना पॉज़िटिव है। इनमें से 387 मरीज़ जालंधर के हैं, जबकि अन्य मरीज़ दूसरे जिलों के हैं।
स्वास्थ्य विभाग ने जनता से अपील की है कि नियमों का पालन करें, ताकि कोरोना संक्रमण की चेन को रोका जा सके। बता दें कि बीते दिन पंजाब में 49 लोगों की मृत्यु हुई थी और 2705 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।
ये भी पढ़ें