Prabhat Times
जालंधर। (Corona jalandhar) महानगर जालंधर में कोरोना महामारी लगातार फैल रही है। पिछले दिनों से कोरोना की रफ्तार ज्यों की त्यौं चल रही है। आज सोमवार को भी जालंधऱ में करीब 350 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। जबकि चिंताजनक तथ्य ये है कि पिछले 24 घण्टे में 9 मरीज़ों की मृत्यु हुई है। पॉज़िटिव मरीज़ों में कुछ मरीज़ दूसरे जिलों से भी संबंधित हैं।
बता दें कि शहर में कोरोना वायरस लगातार अपनी रफ्तार में है। पिछले करीब 10 दिन से शहर में रोजाना बड़ी संख्या में मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आ रही है। यही रफ्तार लगातार जारी है। पिछले एक सप्ताह में रोजाना 350 से लेकर 400 के करीब मरीज़ पॉज़िटिव आ रहे हैं।
सेहत विभाग के मुताबिक अगर इतने मरीज़ पॉज़िटिव आते हैं तो इसमें इसके विपरीत हज़ारों मरीज़ों की रिपोर्ट नैगेटिव भी आती है। सरकार की पाबंदियों के बावजूद कोरोना संक्रमण लगातार हो रहा है।
चिंताजनक तथ्य है कि मरीज़ों की मृत्यु दर लगातार बढ़ती जा रही है। आज जालंधर में जान गंवाने वाले 9 मरीज़ों में 6 पुरूष तथा 3 महिलाएं शामिल हैं। सेहत विभाग ने जनता से अपील की है कि सभी कोरोना संबंधी जारी गाइडलाईंस का पालन करें।

ये भी पढ़ें