Prabhat Times

चंडीगढ़। (congress mp ravneet bittu tweets on navjot sidhu bikram majithia embrace in jalandhar) जालंधर में सर्वदलीय बैठक में नवजोत सिद्धू बिक्रम मजीठिया की पड़ी जफ्फी को लेकर राजनीतिक हल्कों में तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

दोनो की जफ्फी कांग्रेसी नेता रवनीत सिंह बिट्टू को भी नहीं रास नहीं आ रही है। एक तरफ जहां रवनीत बिट्टू ने ट्वीट करके सिद्धू पर तंज कसा है वहां बिक्रम मजीठिया ने ट्वीट करके नवजोत कौर सिद्धू की तंदरुस्ती के लिए शुभकामनाएँ दी हैं।

जालंधर में पंजाब के विपक्षी दलों की बैठक के दौरान अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया और उनके धुर विरोधी माने जाते नवजोत सिद्धू गर्मजोशी से एक दूसरे के गले मिले। इस पॉलिटिकल जफ्फी से सियासत गरमा गई है।

कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू ने ट्वीट कर नवजोत सिद्धू पर तंज कसा वहीं पंजाब के मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने कहा कि सिद्धू और मजीठिया पहले पर्दे के पीछे एक-दूसरे को जफ्फी डालते थे।

अब लोगों के सामने जफ्फी डालकर साबित कर दिया है कि वह मिले हैं। इसी बीच बिक्रम मजीठिया ने ट्वीट कर नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की सेहत के लिए दुआ मांगी है। नवजोत कौर सिद्धू कैंसर से लड़ रही हैं।

वीडियो हुआ था वायरल

कांग्रेस की तरफ से बुलाई सर्वदलीय बैठक में नवजोत सिद्धू और बिक्रम मजीठिया जैसे ही आमने सामने हुए दोनों गर्मजोशी से एक दूसरे के गले मिले।

इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हो गया। अब कांग्रेस में इस पर घमासान मच गया है। लुधियाना के कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू ने इस जफ्फी पर सवाल उठाए।

राजनीतिक अवसरवादिता का उदाहरण

बिट्टू ने ट्वीट किया-छह साल से नवजोत सिद्धू ने रैलियों में सिर्फ एक ही बात कही है कि मजीठिया के नशा तस्करों ने पंजाब के जवानी को खत्म कर दिया है।

सामान्य जीवन में मिलना हाथ मिलाने से अलग होता है लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता आज मजीठिया के प्रति सिद्धू साहब के रवैये में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं।

इस जफ्फी ने हमारे साथ मिलकर नशा कारोबारियों के खिलाफ लड़ने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आहत किया है।

बिट्टू ने सिद्धू-मजीठिया की फोटो ट्वीट कर इसे राजनीतिक अवसरवादिता करार देते हुए कहा कि जब दोनों राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी विफल हो जाते हैं तो वे अपनी सुनियोजित कार्रवाइयों से जनता को चकमा देने की योजना बनाते हैं।

ये पंक्तियां इस तस्वीर के लिए उपयुक्त हैं “राजनीति गंदा खेल नहीं है लेकिन कई राजनेता इसे गंदे तरीके से खेलते हैं।

मजीठिया ने नवजोत कौर के लिए मांगी दुआ

वहीं बिक्रम मजीठिया ने सिद्धू के साथ मुलाकात के बाद उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू के लिए दुआ मांगी। उन्होंने ट्वीट किया-डॉ. नवजोत सिद्धू कैंसर से शीघ्र स्वस्थ हों।

वाहेगुरु उन्हें भयानक बीमारी से उभरने की शक्ति प्रदान करे, क्योंकि एक परिवार में शक्ति के स्तंभ मां की जगह कोई नहीं ले सकता। हमारी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं।

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1