Prabhat Times 
चंडीगढ़। पंजाब के विधायक परगट सिंह (Pargat Singh) ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। सोमवार को विधायक परगट सिंह ने कहा कि उन्हें सीएम के सलाहकार कैप्टन संदीप संधू ने फोन किया और कैप्टन का नाम लेकर धमकी दी। संधू ने कहा कि अमरिंदर सिंह ने कहा है कि उन्होंने मेरे दस्तावेज इकट्ठे कर लिए हैं और अब कार्रवाई की जाएगी।
इससे पहले रविवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी सरकार पर सवाल खड़े किए । उन्होंने ट्वीट किया कि ‘उचित को जान के उस पर अमल ना करना कायरता का आभास है।’ एक अन्य ट्वीट पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब पुलिस रोजाना हजारों मामले सुलझाती है। किसी जांच आयोग और एसआईटी की कोई जरूरत नहीं होती है। मैंने कई बार बेअदबी, बहिबल कलां और कोटकपूरा गोलीकांड के पीछे बादल की भूमिका का विस्तार से जिक्र किया।
कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने इससे पहले कैप्टन को निशाने पर लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपने बारे में सर्वे करवा लें, उन्हें खुद ही पता चल जाएगा कि पंजाब में कांग्रेस आज कहां खड़ी है। परगट ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की साख बहुत अच्छी नहीं रही है।
उन्होंने कोटकपूरा गोलीकांड मामले में एसआईटी की रिपोर्ट पर हाईकोर्ट के फैसले को राज्य सरकार की कमजोरी करार दिया।
बाद में प्रेस कांफ्रेंस करके परगट सिंह ने कहा था कि उन्होंने बैठक में मुख्यमंत्री को साफ कर दिया है कि आज हालात लीपापोती वाले नहीं रह गए हैं। सरकार को कुछ करके दिखाना होगा। उन्होंने कहा कि अगर सरकार लीपापोती में उलझी रही तो अब ज्यादा समय नहीं बचा है। सरकार को जल्द बेअदबी और गोलीकांड के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए कदम उठाने होंगे।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें