Prabhat Times

जालंधर। (Congress Candidate Rajinder Beri, Jal Central) पंजाब में विधानसभा चुनावों में उम्मीदवारों द्वारा जोर शोर से प्रचार शुरू किया जा चुका है। जालंधर केंद्रीय हल्का से कांग्रेस के उम्मीदवार विधायक राजेन्द्र बेरी को हल्के में हर तरफ से जब्रदस्त समर्थन मिल रहा है। जब्रदस्त जन समर्थन मिलता देख चुनाव परिणाम भी एक तरफा होते नज़र आ रहे हैं।

मनमोहन राजू पहली ही मीटिंग में दिखाया दम, झौंकी ताकत

राजेन्द्र बेरी के समर्थन में गुरू नानक पुरा वैस्ट के पार्षद मनमोहन राजू ने पहली ही मीटिंग मे पूरी ताकत झौंक दी। पहली मीटिंग मे उमड़ी महिलाओं की भीड़ और सैंकड़ो लोगों की उपस्थिति ने साबित कर दिया कि विधायक चुनने के बारे मे सभी एक मत हैं। राजेन्द्र बेरी में उनका पूर्ण विश्वास है।
उपस्थिति को संबोधित करते हुए राजेन्द्र बेरी ने जनसमूह को आश्वस्त किया कि उनका विकास अभियान नहीं रूकेगा। पिछले 5 साल में ईलाके मे हुए विकास कार्य और चल रहे कार्य सभी के सामने हैं। बेरी ने जनता को वायदा किया कि वे लगातार जनसेवा में जुटे रहेंगे। मनमोहन राजू ने कहा कि ईलाके में जितने विकास पिछले 5 साल में हुआ है, ऐसा विकास पहले कभी नहीं हुआ। मनमोहन राजू ने अपने वार्ड के लोगों की तरफ से वादा किया कि चुनावों में एक बार फिर राजेन्द्र बेरी को लाएंगे, ताकि ईलाके के चहुंमुखी विकास कार्य जारी रहें।

देखें वीडियो

चरनजीत पुरा से टोनू जिंदल व साथियों ने दिया समर्थन

इसके अतिरिक्त राजेन्द्र बेरी के समर्थन में चरणजीत पुरा के कांग्रेस के ब्लॉक प्रधान टोनू जिंदल द्वारा मीटिंग का आयोजन किया गया। टोनू जिंदल ने कहा कि राजेन्द्र बेरी नेता नहीं बल्कि सेवक हैं। इतने समय मे बेरी ने खुद को कभी नेता नहीं बताया, बल्कि जनता का सेवक ही बताया है। वे हर समय अपने हल्के के हर नागरिक, वोटर के टच्च में रहे हैं। टोनू जिंदल ने कहा कि ईलाके के सभी वोटर कांग्रेस के उम्मीदवार राजे्नद्र बेरी के साथ हैं।

सूर्या इंकलेव वैलफेयर सोसाइटी ने दिया समर्थन

वार्ड नंबर 17 के अंर्तगत आते सूर्या इंकलेव में भी मीटिंग हुई। जिसमें ईलाके की वैलफेयर सोसाइटी द्वारा मीटिंग की गई। ईलाकावासियों ने कहा कि राजेन्द्र बेरी ने पिछले 5 साल में ईलाके की नुहार बदल दी है। इससे पहले एरिया में कई समस्याएँ थी, लेकिन बेरी द्वारा ईलाकावासियों की समस्याओँ को धीरे धीरे हल करवाया गया है। ईलाके में विकास कार्य हो चुके हैं और लगातार चलते भी जा रहे हैं। इलाकावासियों द्वारा राजेन्द्र बेरी को समर्थन देने का ऐलान किया गया।

ये भी पढ़ें