Prabhat Times
चंडीगढ़। (cm bhagwant mann sangrur roadshow ahead lok sabha seat by election) पंजाब के पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत को तड़के तीन बजे गिरफ्तार किए जाना चर्चा का विषय बना हुआ है। गिरफ्तारी से लेकर सवाल उठ रहे थे कि गिरफ्तारी के ये आप्रेशन विजीलैंस ने आधी रात को क्यों चलाया।
इस मिस्ट्री से अब पंजाब के सी.एम. भगवंत मान ने पर्दा उठाया। भगवंत मान ने खुलासा किया कि रातों रात इसलिए गिरफ्तार किया गया, क्योकि हो सकता है कि धर्मसोत सुबह किसी और पार्टी को ज्वाईन कर लेता।
संगरूर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में गुरुवार को CM भगवंत मान ने रोड शो किया। भदौड़ से रोड शो की शुरूआत हुई। यहां मान ने कहा कि पंजाब में करप्शन में कुछ अंदर कर दिए हैं। कईयों की बारी है और उसमें से कुछ की तैयारी हो चुकी है। मान ने कहा कि इतने पुख्ता ढंग से कार्रवाई करेंगे कि उन्हें जमानत भी नहीं मिलेगी।
मान ने जंगलात विभाग में पेड़ कटाई घोटाले में फंसे पूर्व कांग्रेसी मंत्री साधु सिंह धर्मसोत का जिक्र किया। मान ने कहा कि विजिलेंस साधु को सुबह गिरफ्तार करने की बात कह रही थी। मैंने उन्हें कहा कि रात को ही उठा लो। सुबह पता नहीं किसी दूसरी पार्टी में शामिल हो जाएगा। मान ने यहां आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवार गुरमेल सिंह को जिताने की अपील की।
MP बंदी सिख छुड़ा सकता है तो सुखबीर-हरसिमरत ने क्यों नहीं छुड़ाया
सीएम भगवंत मान ने कहा कि अकाली दल वाले कह रहे हैं कि सांसद बना दो तो बंदी सिख रिहा करवा देंगे। ऐसा कौन से नियम में लिखा है कि सांसद बनने पर बंदी सिख रिहा हो जाएंगे। अगर कहीं ऐसा है तो फिर हरसिमरत कौर बादल और सुखबीर बादल ने बंदी सिख क्यों नहीं छुड़ाए। वह दोनों भी तो सांसद हैं। मान ने इतना जरूर कहा कि मैं खुद भी चाहता हूं कि जिनकी सजा पूरी हो चुकी, वह जेल से बाहर आने चाहिए।

हम प्यार की बात कर रहे, सिमरनजीत मान तलवार की

मान ने शिअद अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत मान पर भी तंज कसा। मान ने कहा कि सिमरनजीत मान तलवार उठाकर घूम रहे हैं। हम प्यार और तरक्की की बात कर रहे हैं और वह तलवार की बात कर रहे हैं।

केवल ढिल्लो के स्पेन में घर, मतलब ड्रग स्मगलिंग

सीएम भगवंत मान ने भाजपा के उम्मीदवार केवल ढिल्लो पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारे आम घर के वालंटियर गुरमेल के मुकाबले ढिल्लो चुनाव मैदान में हैं। उन्होंने स्पेन में 2 घर बताए हैं। स्पेन मतलब ड्रग स्मगलिंग हैं। ऐसे लोगों के घर ही वहां होते हैं। ढिल्लो संगरूर में एयरपोर्ट बनाने की बात कह रहे हैं। यहां तो लोग बस में चढ़ने के लायक नहीं हैं। यह एयरपोर्ट भी उनके ही काम आएगा।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें