Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़। (cm Bhagwant mann on syl dispute attacks on jakhar sukhbir warring, bajwa) पंजाब और पंजाबियो के हित की लड़ाई लड़ रहे सीएम भगवंत मान विपक्षी नेताओँ पर बिल्कुल सीधे हो गए हैं।

1 नवंबर को डिबेट के खुले चैलेंज के बाद अब सीएम ने ट्वीट किया है। एक ही ट्वीट में सीएम भगवंत मान ने एसवाईएल मुद्दे पर कांग्रेस, अकाली दल को घेरा तो उधर, सीएम ने सुखबीर बादल के गुड़गांव स्थित ओबराए होटल व अन्य मुद्दों पर खरी खरी सुनाई हैं।

ये ही ट्वीट

एसवाईएल विवाद में सीएम भगवंत मान ने विरोधियों के नाम एक और ट्वीट किया है। ट्वीट में भगवंत मान ने सीधा और तीखा हमला किया है।

सीएम ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान राजा वड़िंग, भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ और अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल को चुनौती दी है। सीएम ने लिखा है कि 1 नवंबर को कुर्सीनामा जरूर लेकर आएं।

सीएम ने लिखा है कि मानयोग सुनील जाखड़ जी, सुखबीर बादल जी, बाजवा जी, राजा वड़िंग जी.. कोई थोड़ी बहुत शर्म नाम की चीज़ घर से लेकर चलते हैं या नहीं..? चांदी की कस्सी से टक्क लगाने वाले फोटो पर कैप्टन नाल बलराम जाखड़ जी भी खड़े हैं… देवी लाल ने हरियाणा विधान सभा में प्रकाश सिंह बाद की एसवाईएल के सर्वे करने का ईजाजत करने की तारीफ की।

सीएम ने लिखा कि सुखबीर सिंह गुड़गांव वाले ओबराए होटल की फरद (इंतकाल) ले कर आना…बाकी रह गई पानी की बात तुस्सी फिक्र न करो.. छोटे होते खेत में मेरी ड्यूटी खाल पर निगरानी लगाने की लगती थी, कि खाल में कोई छेद न पड़ जाए.. परमात्मा ने आज भी मेरी ड्यूटी खाल पर ही लगाई है, बस उस खाल का नाम सतलुज है… 1 नवंबर को अपने पुर्खों द्वारा कुर्सी के लिए किए गए कुर्सीनामे जरूर साथ लेकर आना ताकि मेरे वतन पंजाब केलोगों को भी पता चले कि ‘कुर्बानी’ देने की बात कह कर कितनी बार उनकी कुर्बानी ली गई..

सीएम ट्वीट

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1