Prabhat Times
जालंधर। (Children of DIPS celebrated Father’s Day) डिप्स चेन के सभी स्कूलों में ऑनलाइन फादर्स डे मनाया गया। इस मौके पर बच्चों ने घर से ऑनलाइन हो कर फादर्स डे एक्टिविटी में भाग लिया। इस दिन को खास बनाने के लिए बच्चों ने कार्ड और बुके अपनाए।
विद्यार्थियों ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए पेंटिग कलर्स, कार्डबोर्ड, क्राफ्ट पेपर इस्तेमाल करते हुए ग्रीडिंग कार्ड बनाए। इसके बाद बच्चों ने अपने पिता को कार्ड और फ्लावर के साथ  प्यार भरी जादू की झप्पी दी। विद्यार्थियों ने जीवन भर उनके साथ रहने का वादा किया।
बच्चों ने कविताओं और गीत के माध्यम से अपने पिता के प्रति अपने प्यार और भावनाओं को व्यक्त किया। बच्चों ने कहा कि माता-पिता ही होते है जो चाहते है कि उनका बच्चा जीवन में आगे बढ़े और तरक्की करें।
सीनियर वर्ग के बच्चों ने अपने पिता के लिए कुकिंग करते हुए केक बनाया और उसे बहुत सुंदर तरीके से सजाया। इस दौरान टीचर्स द्वारा बच्चों और फादर्स को ऑनलाइन विभिन्न तरह की गेम्स और अंताक्षरी खिलाई गई।
डिप्स चेन के एमडी तरविंदर सिंह और सीएओ रमनीक सिंह जशन सिंह ने कहा कि हमारे जीवन में जितनी भी खुशियां है वह सब हमारे पिता के कारण ही है। उन्होंने ही हमें आज इस काबिल बनाया है कि समाज में हम खुद की पहचान बना सकें।
इन पंक्तियों के माध्यम से उन्होंने बच्चों को समझाया कि पिता ही होता है जो अपने बच्चों की खुशी के लिए अपने आप को न्यौछावर कर देता है। पिता बच्चों के लिए एक छायादार पेड़ है जितने नीचे वह जीवन के हर पल को खुशी से जी सकते है।

ये भी पढ़ें

——————————————

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14