Prabhat Times

जालंधर। (Case of arrest of AAP worker in liquor smuggling reached to CM Bhagwant Mann) आप विधायक के नज़दीकी वर्कर सोनू टैंकर की शराब तस्करी में संलिप्तता का मामला सीएम भगवंत मान के दरबार पहुंच गया है।

भारतीय जनता पार्टी पंजाब के मीडिया पैनलिस्ट और भाजपा जालंधर के महामंत्री एडवोकेट अशोक सरीन ने सीएम को पत्र लिख कर इस मामले विधायक व अन्य नेताओं की कथित भूमिका की जांच करवाने की मांग की है।

बता दें कि बीते दिन थाना नम्बर 6 की पुलिस ने 325 पेटी अवैध शराब सहित आप वर्कर सोनू टैंकर को अरेस्ट किया। सोनू टैंकर की गिरफ्तारी से जालंधर में राजनीति गर्मा गई है।

पहले से ही विवादों में चल रही आप पार्टी के नेताओं के साथ सोनू टैंकर की तस्वीरें वॉयरल होने से पार्टी की छवि धूमिल हुई है।

जालंधर भाजपा के महामंत्री अशोक सरीन हिक्की (एडवोकेट) ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को गिरफ्तार तस्करो के साथ जालंधर के केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र से आप पार्टी के विधायक रमन अरोड़ा के साथ अलग-अलग फोटो शिकायत पत्र के साथ जारी कर पंजाब सरकार की कारगुजारी पर बढ़े सवाल खड़े कर दिये है।

सरीन ने अपने पत्र मे बताया कि बेहद दुःख की बात है की चंडीगढ़ से दर्जनों पुलिस के नाके पार करके आप नेता की क़रीब 328 पेटी अवैध शराब 150 किलोमीटर पार करके कैसे आ गई।जबकि मुख्यमंत्री हर रोज अखबारो मे करोड़ो रुपए के इश्तहार देकर पंजाब सरकार की अच्छी कारगुजारी की दुहाई देते रहते है।

इतना ही नही जिस जगह अवैध शराब डंप की गई उस जगह के मालिक पर भी कोई मुकदमा दर्ज नही किया गया है।

सरीन ने शराब तस्करो के साथ केंद्रीय विधानसभा से विधायक रमन अरोड़ा की कई अलग-अलग राजनैतिक एवं निजी कार्यक्रमों कि फोटो जारी कर इस मामले मे विधायक की भूमिका पर भी जांच करवाने की गुहार लगाई है।

सरीन ने यह भी लिखा कि जालंधर शहर की पुलिस आम आदमी पार्टी के विधायक के दबाव के चलते बेबस है।

क्योंकि महानगर मे पुलिस के डी.सी.पी की पिटाई करने, जालंधर रामामंडी इलाके मे हुई लाखो रुपए की ब्रिटिश ओलिविया स्कूल के हुई चोरी के समान व पैसे के खुर्दबुर्द कर माल मुकदमा पीड़ित को ना देकर विधायक के रिश्तेदार ने एक पुलिस अधिकारी से मिलीभगत कर खुर्द बुर्द कर दिया था।

इतना ही नही शहर के प्रसिद्ध व्यापारी नेता से फिरौती मांगने के मामले मे भी आप पार्टी के नेता का नाम आया है।इन

मामलो मे भी आप नेताओ के सरक्षण के चलते आज तक किसी भी प्रकार का कोई स्पष्टीकरण अथवा इंसाफ पीढ़ित समेत जनता को नही दिया गया है।

इसलिए लोकहित को प्रमुख रख तुरंत पंजाब के मुख्यमंत्री व डी.जी.पी जालंधर पुलिस को असामाजिक तत्वों को सरक्षण देने वाले राजनेताओ पर सख्ती करने के निर्देश देकर जनता को इंसाफ दे।

क्योंकि जालंधर मे कुछ विधायक एवं आप नेता अपने निजीहितो की पूर्ति के लिए आम लोगो को ड्रा धमका कर नशा तस्कर, अवैध कारोंबारीयो को राजनैतिक संरक्षण देकर जबरन वसूली सरकारी डंडे का इस्तेमाल करके कर रहे है।

सरीन ने बताया कि अगर जल्द मुख्यमंत्री के निर्देशों पर नशा तस्करो समेत अवैध लॉटरी वालो से वसूली करने वाले राजनेताओ पर सख्त कानूनी कारवाई पुलिस ने नहीं कि गयी तो क्राइम ग्राफ अपने पुराने रिकार्ड तोड़ देगा।

इसीलिए जल्द जालंधर पुलिस जल्द आपराधिक छवि वाले लोगो पर सख्ती कर आम लोगो की सुरक्षा सुविधा को मजबूत बनाया जा सके।

सरीन ने बताया कि अगर आप नेताओ का सहयोग असामाजिक तत्वों को इसी तरह मिलता रहा तो पुलिस भी गलत लोगो पर सख़्ती से कार्य नही कर सकेगी और जनता को इंसाफ नही मिल सकेगा।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1