Prabhat Times

Patiala पटियाला(businessman suicide ludhiana jalandhar accused)पटियाला के मॉडल टाउन चौकी के नजदीक रहने वाले एक व्यक्ति ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर भाखड़ा नहर में कूद खुदकुशी कर ली।

45 साल के तलाकशुदा इंदरदीप सिंह नामक इस व्यक्ति ने अपनी कंपनी को ईमेल के जरिए और घर पर सुसाइड नोट की कॉपी रख खुदकुशी की।

18 अक्टूबर को इंदरदीप सिंह ने नाभा रोड पर नहर में छलांग लगाई थी और भोले शंकर डाइवर्स क्लब की टीम ने पसियाणा पुल के नजदीक उसकी डेडबॉडी रिकवर करने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

इन लोगों पर दर्ज हुआ है केस

थाना सिविल लाइन में सुपरीत कौर के बयानों पर विशाल कुमार निवासी जीके एस्टेट मुंडिया कलां लुधियाना, राजीव सच्चर, अंकित सच्चर जीके एस्टेट चंडीगढ़ रोड लुधियाना, जनमेजे सिंह व उसकी धर्मपत्नी चंडीगढ़ रोड लुधियाना, नरिंदर कौर, करनबीर सिंह बस्ती बाबा खेल कपूरथला रोड जालंधर पर एफआईआर नंबर 173 दर्ज की है।

इन लोगों के खिलाफ 18 अक्टूबर को ही एफआईआर दर्ज कर ली थी, लेकिन अभी कोई भी आरोपी अरेस्ट नहीं हुआ है।

यह लिखा है सुसाइड नोट में

इंदरदीप सिंह 18 अक्टूबर को दिल्ली से सुबह 4 बजे घर लौटा था, जिसके बाद वह 8 बजे घर से लुधियाना जाने की बात कहकर निकला।

वहीं कुछ घंटे के बाद सुपरीत कौर को इंदरदीप सिंह की कंपनी से फोन आया कि उसने कंपनी को ईमेल में खुदकुशी करने का सुसाइड नोट भेजा है। घर से भी एक सुसाइड मिला और इंदरदीप का फोन स्विच ऑफ मिला।

सुसाइड नोट में लिखा था कि इंदरदीप सिंह ने विशाल कुमार व अन्य को 50 लाख रुपए दिए थे। यह सभी लोग मिलकर उसे सेक्शुअल हैरेसमेंट के झूठे केस में फंसाने की धमकी देते थे, बदनामी के डर से उसने पैसे दिए थे।

आरोपियों का लालच खत्म नहीं हुआ तो वह अब जालंधर की प्रॉपर्टी अपने नाम करवाने व 50 लाख रुपए और देने का दबाव बना रहे थे। इसी वजह से वह खुदकुशी कर रहा है।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1