Prabhat Times

New delhi नई दिल्ली। bigg boss 17 salman khan show 12 contestants list leaked बिग बॉस ओटीटी के बाद अब बारी है बिग बॉस 17 की. बिग बॉस के इस सीजन में हमेशा की तरह कई नामी चेहरे नजर आने वाले हैं.

खासतौर से यू ट्यूबर्स इस बार भी इस पॉपुलर रियलिटी शो का हिस्सा होंगे. साथ ही टीवी के भी कुछ जाने पहचाने चेहरे इस शो में नजर आएंगे.

साथ ही कुछ नामी कपल्स भी शो का हिस्सा बन सकते हैं. खबर है कि मेकर्स ने इस शो के लिए सेलिब्रिटीज को अप्रोच करना शुरू कर दिया है.

मेकर्स ने लगाया जुगाड़

शो में दर्शकों के लिए कुछ नयापन लाने का जुगाड़ मेकर्स ने ढूंढ निकाला है और ये वाकई हुआ तो इस बार शो में एक फ्रेशनस देखने को मिलेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में एक्स कंटेस्टेंट नहीं दिखेंगे बल्कि उनकी जगह पर कुछ सेलेब्रिटीज बतौर मेंटर शो में हर हफ्ते नजर आएंगे.

ये मेंटर शो के कंटेस्टेंट को हर हफ्ते गाइड करने के लिए आएंगे जिससे उन्हें पता चलेगा कि कौन उनके साथ है और कौन पीठ पीछे छूरा भौंक रहा है.

इसके अलावा वो घर के अंदर और घर के बाहर बन रही उनकी इमेज को लेकर भी उन्हें सचेत करेंगे. ताकि वो अपने खेल को और बेहतर खेल सकें.

अब तक कई एक्स कंटेस्टेंट का नाम सामने आया था. कहा जा रहा था कि शो में पिछले सीजन में नजर आईं जोड़ियां इस बार घर में एंट्री लेगीं.

वो भी बतौर कपल जिससे शो का मजा और दुगना हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं होने जा रहा है. अब शो में नयापन लाने के लिए मेकर्स को नया आइडिया आया है.

अगले महीने से शुरू होगा आगाज

वहीं बात करें शो की तो अगले महीने से इसका आगाज होने जा रहा है. पहले सितंबर के बीच में शो शुरू होने की बात कही गई लेकिन अब खबर है कि शो सितंबर के आखिर तक ऑन एयर होगा. हालांकि एक खबर के मुताबिक शो का आगाज 20 अक्टूबर से होगा.

सामने आए कंटेस्टेंट का नाम

हर्ष बेनीवाल- यूट्यूब के मशहूर इंफ्लूएंसर हर्ष बेनीवाल बिग बॉस 17 में नजर आ सकते हैं. हर्ष बेनीवाल अपनी इंस्टा स्टोरी पर बिग बॉस का लोगो पोस्ट कर चुके हैं. जिसे उनकी तरफ से कंफर्मेशन माना जा रहा है.

कंवर ढिल्लों-एलिस कौशिक- पांड्या स्टोर से सुर्खियों में आए कंवर ढिल्लों और एलिस कौशिक एक साथ इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. दोनों के एक दूसरे को डेट करने की भी खबर है साथ ही दोनों पॉपुलर भी खूब हैं.

ईशा मालवीय – टीवी पर आने वाले शो उडारिया की ईशा मालवीय याद होंगी आपको. उडारिया की प्रियंका चाहर चौधरी के बाद अब सीजन 17 में उडारिया की ये एक्ट्रेस नजर आ सकती है.

मल्लिका सिंह – मल्लिका सिंह भी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सुमेध के साथ शो में दिख सकती हैं. हालांकि अब तक मल्लिका सिंह की एंट्री कंफर्म नहीं मानी जा रही है.

सुमेध मुदगलकर – सुमेध मुदगलकर कृष्ण के रूप में काफी फेमस हुए हैं. अपनी सौम्यता और लुक्स के साथ उन्होंने खासी फैन फॉलोइंग बटोरी है. हो सकता है वो भी इस शो में धमाल मचाते नजर आएंगे.

सौरव जोशी – सौरव जोशी सीजन 17 में शामिल होने वाले दूसरे यूट्यूबर होंगे. वो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव से मुलाकात भी कर चुके हैं. जिसके बाद ये खबर कंफर्म मानी जा रही है.

ट्विंकल अरोड़ा – उडारिया शो की ही ट्विंकल अरोड़ा का भी रियलिटी शो में पहुंचना तय माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि ट्विंकल अरोड़ा को मेकर्स ने अप्रोच किया है.

समर्थ जुरेल – समर्थ जुरेल अपने लुक्स के चलते तगड़ी फीमेल फॉलोइंग रखते हैं. वो भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं.

अनुराग डोभाल – अनुराग डोभाल का नाम बिग बॉस ओटीटी 2 के समय भी चर्चा में रहा था. लेकिन वो उस शो का हिस्सा नहीं बने. अब बिग बॉस सीजन 17 के लिए इस यूट्यूबर की एंट्री तय मानी जा रही है.

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट – मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने ऐश्वर्या शर्मा से खतरों के खिलाड़ी 13 के सेट पर अप्रोच किया था. उनका नील भट्टे के साथ शो पर आना कंफर्म माना जा रहा है.

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1