Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(big revelation in the case of three real sisters found dead in the trunk) निकटवर्ती गांव कानपुर में ट्रंक में मृत मिली तीन मासूम सगी बहिनों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

घटना के हर पहलू को बारीकी से खंगालने के पश्चात पुलिस ने मासूम बच्चियों के पिता सुनील मंडल व उसकी पत्नी को हिरासत में लिया है।

बच्चियों की मां की भूमिका की जांच की जा रही है। दावा किया जा रहा है कि दंपत्ति ने गरीबी के चलते तीनों बच्चियों की हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्चियों के पिता, मां को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही अधिकारिक तौर पर जानकारी दी जाएगी।

बता दें कि जालंधर देहात के थाना मकसूदां के अंर्तगत आते गांव कानपुर में सुबह हड़कंप मच गया। गांव में प्रवासी श्रमिक की तीन मासूम बच्चियों के शव एक ट्रंक में मिले।

बच्चियों के शरीर पर चोट के कोई घाव न होने के कारण पुलिस को लगा कि संभवत खेलते हुए वे तीनों हादसे का शिकार हो गई।

ऐसे हुआ खुलासा

सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधिकारियों की टीम द्वारा मौके पर जाकर बीते दिन से लेकर अब तक के हर पहलू को बारीकी से खंगाला गया।

तथ्य सामने आए कि सुनील मंडल व उसकी पत्नी दोनो दिहाड़ीदार मजदूर हैं और खास बात ये है कि दोनों ही शराब के आदि हैं। दंपत्ति के पांच बच्चे हैं।

सूत्रों ने बताया कि सुनील मंडल व उसका परिवार गांव कानपुर के आउटर पर बने क्वार्टर में रहते थे। क्वार्टरों में और कोई परिवार नहीं था।

पुलिस जांच में पता चला कि क्वार्टरों के केयर टेकर सुरिन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने कई बार सुनील मंडल व उसकी पत्नी काम पर जाते तो सारा दिन छोटे छोटे बच्चे ऐसे ही वहां रहते।

उसने कई बार कमरा खाली करने के लिए भी कहा। पुलिस सूत्रों ने बताया घटनास्थल पर जांच में ये भी पता चला कि सुनील मंडल व उसकी पत्नी दोनों शराब के आदि हैं।

सुनील मंडल ने नहीं बताया कि बच्चे लापता हैं

अबतक की जांच में पता चला है कि बच्चों के लापता होने के बारे में सुनील मंडल व उसकी पत्नी ने पुलिस को नहीं बताया। ये जानकारी भी प्लाट के केयरटेकर सुरिन्द्र ने पुलिस को दी।

सूत्रो ने बताया कि बीती रात जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सुनील मंडल घर पर बैठा शराब पी रहा था। उसने बच्चियों के लापता होने संबंधी नहीं बताया।

ये था सुनील मंडल का प्लान

सूत्रों ने बताया कि चूंकि सुनील मंडल द्वारा क्वार्टर खाली किया जाना था। इसलिए सुनील मंडल व उसकी पत्नी का प्लान था कि सामान शिफ्ट करने के बहाने बच्चियों के शव भी खुर्दबुर्द कर देंगे।

ऐसे हुआ शक

सूत्रों ने बताया कि जब पुलिस सुबह मौके पर पहुंची तो ट्रंक और बच्चियों का शव देख कर हैरान रह गई। क्योंकि तीन बच्चियां इतने छोटे से ट्रंक में खुद नहीं सकती थी। साफ लग रहा था कि उन्हें कथित तौर पर मारकर शव ट्रंक में बंद किए गए हैं।

इसके अतिरिक्त और कई तथ्य सामने आने के कारण पुलिस ने सुनील मंडल व उसकी पत्नी को हिरासत मे ले लिया है।

सूत्रों का दावा है कि सुनील मंडल ने ही पत्नी के साथ मिलकर इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1