Prabhat Times

जालंधर। (Kejriwal’s roadshow fades away ahead of Bawa Henri’s door-to-door campaign in Jal North) कांग्रेस के जालंधर नार्थ के प्रत्याशी बावा हैनरी को जब्रदस्त जनसमर्थन मिल रहा है। जनसमर्थन का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जालंधर नार्थ के गली गली में होने वाले बावा हैनरी के डोर टू डोर प्रचार लगातार रोड शो में बदलते जा रहे हैं।
वार्ड नंबर 53 के चंदन नगर, सत्त नगर ईलाके में बावा हैनरी का डोर टू डोर ने जालंधर में आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान के रोड शो तक को फीका कर दिया। वार्ड नंबर 53 वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलिल बाहरी द्वारा आयोजित डोर टू डोर प्रचार के दौरान बावा हैनरी का लोगों ने खुद घरों से निकल कर स्वागत किया।
डोर टू डोर प्रचार के दौरान ईलाका वासी मनोज अमर, किशन गांधी, प्रदीप भनौट, योगेश सूरी, समीर सूरी, मनोज बाहरी, अश्वनी धवन, अश्वनी नरूला, रिशू शर्मा, पकंज चड्डा, विशू, यशपाल पहलवान, हैप्पी शर्मा, रवि कपूर व ईलाके के अन्य लोग भी मौजूद रहे।
बावा हैनरी ने लोगों को आश्वस्त किया कि दोबारा सत्ता में आने पर ईलाके का चहुंमुखी विकास की और ले जाने का अभियान जारी रहेगा। बावा हैनरी ने कहा कि पंजाब के सी.एम. चन्नी ने सिर्फ तीन महीने में राज्य के हर वर्ग की मुश्किलें समझते हुए उनका समाधान किया है।
पैट्रोल डीज़ल, बिजली की कीमतों में कटौती से राज्य के हर घर मे 5 से 8000 रूपए तक की सेविंग हो रही है। चन्नी सरकार द्वारा सस्ती बिजली, पानी के बिल माफ करके जनता को बड़ी राहत दी। बावा हैनरी ने कहा कि राज्य सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस और चरणजीत सिंह चन्नी के हाथों में ही सुरक्षित है। बावा हैनरी ने जनता से वोट अपील की है।

ये भी पढ़ें