Prabhat Times 
जालंधर। जालंधर (Jalandhar) के बस्ती दानिशमंदा ईलाके में बड़ा हादसा हुआ है। खाली प्लाट में कूढ़ा फैंक रहा एक युवक बिजली की हाईटेंशन वायर की चपेट में आ गया। जोरदार करंट लगने के कारण युवक बुरी तरह से झुलस गया। युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना का पता चलते हे विधायक सुशील रिंकू पहले घटनास्थल पर तथा फिर अस्पताल पहुंच कर युवक का हाल जाना।
जानकारी के मुताबिक बस्ती दानिशमंदा ईलाके में दोपहर बाद हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि बस्ती दानिशमंदा ईलाके में कुल्चे नान की रेहड़ी लगाने वाला युवक निकट ही खाली प्लाट में कूढ़ा फैंकने लगा था कि उसी प्लाट के साथ काफी नीचे गिरी हाईटेंशन वायर की चपेट में आ गया। हाईटेंशन वायर की चपेट में आने से युवक को जोरदार बिजली का झटका लगा और आग लग गई। युवक काफी दूर जा गिरा।
घटना की सूचना मिलते ही विधायक सुशील रिंकू कुछ ही मिनट बाद मौके पर पहुंच गए। झुलसे युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। विधायक सुशील रिंकू ने बताया कि जांच करवाई जाएगी कि 66 के.वी. हाईटेंशन वायर किसकी लापरवाही के कारण नीचे को गिरी हुई थी। विधायक रिंकू ने झुलसे युवक के भी जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

ये भी पढ़ें