Prabhat Times
चंडीगढ़। (Bambiha gang made big plan to kill Lawrence, Jaggu) पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या बदला लेने के लिए गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग ने बड़ी प्लानिंग की है।
बंबीहा गैंग कोर्ट में पेशी के वक्त गैंगस्टर लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया पर अटैक कर सकता है। पुलिस कस्टडी में ही दोनों का कत्ल हो सकता है।
केंद्र सरकार की खुफिया एजेंसियों ने पंजाब सरकार को यह सीक्रेट इनपुट भेजा है। जिसके बाद पंजाब में बड़ी गैंगवार का खतरा पैदा हो गया है।
लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया इस वक्त पंजाब पुलिस की कस्टडी में हैं। उनसे मूसेवाला हत्याकांड में ही पूछताछ हो रही है।
इस सीक्रेट इन्फॉर्मेशन के बाद दोनों गैंगस्टर की सिक्योरिटी को लेकर पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है। इससे पहले गैंगस्टर सुुक्खा काहलवां का भी पेशी के दौरान कत्ल किया जा चुका है।

कोर्ट स्टाफ या वकीलों के वेश में कर सकते हैं अटैक

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के इनपुट के मुताबिक बंबीहा गैंग कोर्ट स्टाफ या वकीलों के वेश में यह अटैक कर सकता है।
बंबीहा गैंग के शूटर स्टाफ मेंबर या वकील बनकर लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया को शूट कर सकते हैं। इस बारे में पंजाब के डीजीपी गौरव यादव को उचित कदम उठाने के लिए कहा गया है।

बठिंडा जेल में सारज मिंटू की पिटाई इसी का हिस्सा

खुफिया इनपुट के मुताबिक कुछ दिन पहले बठिंडा जेल में गैंगस्टर सारज मिंटू की पिटाई हुई थी। यह पिटाई भी बंबीहा गैंग ने ही कराई थी।
मिंटू भी मूसेवाला के मर्डर में शामिल है। मिंटू ने ही मूसेवाला के कातिल शूटर मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा तक कोरोला गाड़ी पहुंचाई थी।
मिंटू की पिटाई के बाद अब बंबीहा गैंग के टारगेट पर लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया हैं।

लॉरेंस के कहने पर मूसेवाला की हत्या, जग्गू ने शूटर दिए

पंजाब पुलिस की जांच के मुताबिक मूसेवाला की हत्या लॉरेंस के कहने पर हुई। जिसे कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अंजाम दिया।
जग्गू भगवानपुरिया ने मूसेवाला के कत्ल के लिए शूटर दिए। मन्नू और रूपा उसी की गैंग के शूटर हैं। भगवानपुरिया पर मूसेवाला मर्डर के लिए हथियार उपलब्ध कराने का भी शक है।

2 बार धमकी दे चुका बंबीहा गैंग, हरियाणा के गैंगस्टर साथ

बंबीहा गैंग मूसेवाला के कत्ल का बदला लेने के लिए 2 बार धमकी दे चुका है। कत्ल के फौरन बाद बंबीहा गैंग ने कहा था कि मूसेवाला का उनसे कोई ताल्लुक नहीं।
अगर लॉरेंस गैंग नाम जोड़ रही है तो वह बदला जरूर लेंगे। कल फिर बंबीहा गैंग ने लॉरेंस, गोल्डी और सिंगर मनकीरत औलख के कत्ल की धमकी दी।
बड़ा खतरा यह है कि हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना, भूप्पी राणा, कौशल चौधरी भी बंबीहा गैंग के साथ जुड़े हुए हैं।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14