Prabhat Times
चंडीगढ़। (After the encounter of gangsters, CM Bhagwant Mann’s big statement) अमृतसर में सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों और गैंगस्टरों के एनकाउंटर के बाद पंजाब के सी.एम. भगवंत मान का बड़ा ब्यान आया है।
सी.एम. भगवंत मान ने इस कामयाबी के लिए पंजाब पुलिस को बधाई देते हुए कहा कि पिछली सरकारें नशों और गैंगस्टरों को शह देते थे। लेकिन आम आदमी पार्टी सरकार राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने और स्वच्छ प्रशासन देने के लिए वचनबद्ध है।
सी.एम. भगवंत मान ने कहा है कि अपराधी चाहे कोई भी हो, समाज का दुश्मन है, कतई बख्शा नहीं जाएगा।
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को राज्य में गैंगस्टरों के विरुद्ध मुहिम को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए पुलिस बल खास करके गैंगस्टर विरोधी टास्क फोर्स को बधाई दी।
सी.एम. ने कहा कि पंजाब सरकार ने राज्य में गैंगस्टरों और समाज विरोधी तत्वों के विरुद्ध निर्णायक जंग छेड़ी हुई है।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की वचनबद्धता के तहत आज पंजाब पुलिस को अमृतसर में गैंगस्टर विरोधी मुहिम में बड़ी कामयाबी मिली है।
भगवंत मान ने सभी पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों को बधाई दी जिन्होंने गैंगस्टरों के खिलाफ इस ऑपरेशन को बड़ी कामयाबी से पूरा किया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में से गैंगस्टरों का सफाया करने के लिए पुलिस अधिकारियों ने ऑपरेशन के दौरान बहादुरी और साहस दिखाया है।
उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने लोगों की जान-माल की रक्षा के लिए बहादुरी और पेशेवर वचनबद्धता की शानदार रिवायत को कायम रखा।
भगवंत मान ने कहा कि यह गैंगस्टर मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में शामिल थे।
मुख्यमंत्री ने स्पष्ट तौर पर कहा कि राज्य में से गैंगस्टरों और नशों का सफाया करना पंजाब सरकार की पहली प्राथमिकता है।
भगवंत मान ने कहा कि पिछली सरकारें राज्य में से नशों के कारोबार और गैंगस्टरों को संरक्षण देती थी पर अब इनमें से किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार हर कीमत पर पंजाब में अमन और कानून व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए पूर्ण तौर पर वचनबद्ध है।
उन्होंने कहा कि राज्य की अमन शांति को भंग करने की किसी को भी कतई आज्ञा नहीं दी जाएगी और गैंगस्टरों और समाज विरोधी तत्वों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
भगवंत मान ने पंजाबियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि पंजाब को शांतमई, खुशहाल और प्रगतिशील राज्य बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

ये भी पढ़ें


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14