Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (actor Guru Maan reached MuscleHollics restaurant in Jalandhar) मशहूर फिटनेस ट्रेनर और एक्टर गुरू मान जालंधर के पीपीआर मार्किट में स्थित के मसलहोलिक्स  (MuscleHollics) रेस्तरां में पहुंचे।

गुरू मान का स्वागत मसलहोलिक्स  (हेल्दी फूडरेस्तरां) के परमिन्द्र सिंह, जसप्रीत सिंह व अन्यों ने किया।

मसलहोलिक्स में फिटनेस के लिए अवेयरनैस और दिए जा रहे हेल्दी फूड प्रोडक्ट पर संतोष व्यक्त करते हुए गुरू मान ने कहा कि आज खासकर पंजाबियों में खाने पीने संबंधी अवेयरनेस न होने के कारण लोग बीमारियों से ग्रस्त हैं। मोटापा, शूगर, बीपी रोग आम हो चुके हैं।

गुरू मान ने कहा कि इसका मुख्य कारण यही है कि एक तो लोग अपनी सेहत और खाने पीने के प्रति जागरूक नहीं है। दूसरा उन्हें प्रेरित करने वाले भी लोग कम हैं।

गुरू मान ने कहा कि पिछले कई सालों से वे लगातार पंजाब आकर विभिन्न शहरों में जाकर लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक कर रहे हैं।

जालंधर के पीपीआर मॉल में स्थित मसलहोलिक्स, ए हेल्दी फूड रेस्तरां में फूड क्वालिटी और उच्च क्वालिटी प्रोडक्ट के बारे में गुरू मान ने कहा कि वाकई में आज हेल्दी फूड हर व्यक्ति के लिए लाज़मी है।

गुरू मान ने कहा कि यहां पर एक और ये भी समस्या देखने में आई है कि लोग हेल्दी फूड चाहते हैं, लेकिन उन्हें उच्च क्वालिटी के फूड प्रोडक्ट नहीं मिलते। लेकिन आज मसलहोलिक्स में आकर उन्हें काफी अच्छा लगा।

गुरू मान ने कहा कि मसलोहलिक्स रेस्तरां में हर फूड प्रोडक्ट व्यक्ति की डाइट के मुताबिक तैयार है। गुरू मान ने मसलहोलिक्स के संचालक परमिन्द्र सिंह, जसप्रीत सिंह और सिमर सिंह व अन्यों को बधाई दी।

इस मौके पर परमिन्द्र सिंह, जसप्रीत सिंह और सिमर सिंह ने बताया कि उनका लक्ष्य लोगों को सेहत के प्रति जागरूक करना और उन्हें हेल्दी फूड उपलब्ध करवाना है। परमिन्द्र सिंह ने कहा कि रेस्तरां में फैट फ्री और नैच्यूरअल प्रोटीनयुक्त फूड प्रोडक्ट हैं।

एक सवाल के जवाब में परमिन्द्र सिंह ने बताया कि रेस्तरां में हर प्रोडक्ट विशेषज्ञ डाइटिशयन की देखरेख में और उनकी मंजूरी के साथ ही तैयार होता है।

कोशिश यही रहती है कि फिटनेस फ्रीक लोगों को उनकी सेहत की जरूरत मुताबिक फूड प्रोडक्ट उपलब्ध करवाए जाएं।

इस मौके पर अनमोल भुल्लर, सन्नी कंग, गुरविन्द्र सिंह, इंटरनेशनल वॉलीवाल कोच अमृतपाल सिंह, हरईन्द्र सिंह, जालंधर रेस्तरां एसोसिएशन के प्रधान अनुज महेन्द्रू तथा पीपीआर मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राजा भी मौजूद रहे।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1