Prabhat Times 
जालंधर। आखिर दो दिन की भागदौड़ के बाद कमिश्नरेट जालंधर पुलिस (Jalandhar Police) ने दो भाईयों को कुचलने वाले रईसजादे करण को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी करण जैदका उर्फ घौणी पुत्र रणधीर से पूछताछ की जा रही है कि दुर्घटना किन हालात में हुई और उसके साथ गाड़ी में और कौन लोग थे। पुलिस द्वारा करण से उसके कारोबार व उसके नैटवर्क संबंधी भी पूछताछ किए जाने की संभावना है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी देर शाम हुई है। पूछताछ के पश्चात ही कुछ कहा जा सकेगा।
बता दें कि दो दिन पहले अर्बन एस्टेट-2 रैड लाईट पर KIA गाड़ी में सवार रईसजादे करण ने मोटर साईकल सवार सगे भाई विशू और प्रकाश को कुचल दिया। दुर्घटना में प्रकाश की मृत्यु हो गई। थाना नम्बर 7 की पुलिस ने घटना से कुछ ही दूरी पर KIA गाड़ी बरामद कर ली। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 279, 427, 304-ए आई.पी.सी. तथा 188 आई.पी.सी. 3 ईडी एक्ट 1897 के अधीन केस दर्ज कर जांच शुरू की।
प्रभात टाइम्ज़ द्वारा इस घटना की परतें खोलने से पुलिस भी हरकत में आई और जांच तेज की। ए.सी.पी. हरिन्द्र सिंह गिल के निर्देशों पर थाना नम्बर 7 के एस.एच.ओ. रशमिन्द्र सिद्धू द्वारा गहराई से जांच के पश्चात कार चालक की पहचान की और आज देर शाम ए.एस.आई. गुलशन कुमार ने अर्बन एस्टेट ईलाके से ही करण उर्फ घोनी पुत्र रणधीर वासी सुभाष नगर को गिरफ्तार किया।
पुलिस के मुताबिक आरोपी करण आजकल फ्रैडज़ कालोनी से सटे रैडीसन इंकलेव में गुरूद्वारा साहिब वाली गली में रह रहा था। इंस्पेक्टर रशमिन्द्र सिद्धू ने बताया कि आरोपी करण को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

खुल सकते हैं कई राज़!

करण की गिरफ्तारी से दुर्घटना का सनसनीखेज मामला तो ट्रेस हो गया, लेकिन अगर पुलिस द्वारा गहराई से जांच करती है तो मैचों पर सट्टेबाजी जैसे अवैध धंधे के भी कई राज़ खुल सकते हैं। क्योंकि चर्चा है कि करण के लक्की-गणेष बुक के संचालकों के साथ काफी नज़दीकी नाता है। अब देखने ये है कि पुलिस की जांच सिर्फ दुर्घटना के मामले तक ही सीमित रहती है या फिर आगे बढ़ती है।

ये भी पढ़ें