Prabhat Times

अमृतसर। (AAP’s CM face Bhagwant Mann attacked in road-show in Amritsar) पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे भगवंत मान को अमृतसर रोड शो के दौरान निशाना बनाया। गाड़ी की सन रूफ से निकल कर प्रचार करते समय उन पर भीड़ में से किसी ने कोई वस्तु फेंकी। यह वस्तु उनकी आंख पर आकर लगी।
मान इसके बाद कुछ देर गाड़ी में बैठ गए। पहले संभावना जताई गई कि उन्हें किसी ने पत्थर मारा है। कुछ देर बार वह खड़े हुए और उन्होंने कहा कि फूल था। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उनकी आंख पर क्या लगा।
भगवंत मान शुक्रवार को यहां पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। अमृतसर अटारी रोड पर उनका रोड शो था। वह गाड़ी के सन रूफ से ऊपर होकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस दौरान भीड़ में से किसी ने कोई चीज उनकी ओर फेंक दी।
इसके बाद वह गाड़ी में नीचे बैठ गए। उनके अचानक गाड़ी में बैठने के बाद भीड़ कुछ देर के लिए शांत हो गई। वहीं मान कुछ देर कार में बैठे रहे और फिर प्रचार में जुट गए।
गौरतलब है कि पंजाब के संगरूर से लगातार दो बार लोकसभा चुनाव जीते भगवंत सिंह मान को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सूबे में पार्टी का सीएम चेहरा घोषित किया है। राजनीति में आने से पहले मान बड़े हास्य कलाकार रहे हैं।
पंजाब की जनता में एक नेता से अलग भी उनकी एक पहचान है। मान आप की पंजाब इकाई के एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिनके जमीन और सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर चाहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें