Prabhat Times

जालंधर। (“AAP” sure to come to Central with Jimmy Kalia’s support to Raman Arora) अरोड़ा खत्री महासभा के चेयरमैन मुनीश बजाज, संस्थापक चेयरमैन राकेश अरोड़ा, प्रधान राज कुमार मदान, युवा प्रधान अतुल अरोड़ा की ओर से एक विशेष मीटिंग का आयोजन किया गया.
उस मीटिंग में अरोड़ा खत्री महासभा के प्रधान एवं सभी सदस्यों ने रमन अरोड़ा का बड़ा भव्य स्वागत किया और पूरे अरोड़ा खत्री समाज ने उनको अपना समर्थन देते हुए कहा कि समाज की हर एक वोट रमन अरोड़ा व आम आदमी पार्टी के हक में जाएगी.
इस मौके पर आम आदमी पार्टी को ज्वाइन करने वाले जिम्मी शेखर कालिया रविंद्र बंसल गौरव अरोड़ा का सम्मान रमन अरोड़ा ने चुनरी डाल कर किया. जिम्मी शेखर कालिया ने रमन अरोड़ा को ये आश्वासन दिया कि वह सेंट्रल हल्के में रमन अरोड़ा के हक में प्रचार करते हुए उनके राजनैतिक कद को बढ़ाने में तन मन धन से उनके साथ खड़े हैं.
लोगों का कहना है कि रमन अरोड़ा बहुत ही धार्मिक व स्वच्छ छवि के व्यक्ति हैं. उन्होंने हमेशा समाज की भलाई के लिए निरंतर कार्य किए हैं चाहे किसी भी वर्ग का कोई भी काम हो उन्होंने हमेशा पहल के आधार पर लोगों का करवाया है.
आज की मीटिंग में जितने भी वहां पर लोग आए थे सभी ने रमन अरोड़ा को अपना समर्थन दिया और यह प्रण किया कि वह अपने मोहल्ले में और वार्डों में आम आदमी पार्टी के हक में प्रचार करेंगे और रमन अरोड़ा को भारी वोटों से विजय प्राप्त करवाएंगे.

ये भी पढ़ें