Prabhat Times

जालंधर। (aap leader harchand singh barsat meeting jalandhar) आम आदमी पार्टी द्वारा जालंधर उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार के दौरान जालंधर के वार्ड नंबर 39 में आयोजित जनसभा के दौरान ‘आप’ पंजाब के महासचिव सरदार हरचंद सिंह बरसट बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए और जनसभा को संबोधित किया।

‘आप’ के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने जनसभा के दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित वार्डवासियों को संबोधित करते हुए ‘आप’ द्वारा राज्य में चलाये जा रहे जन कल्याणकारी कार्यों की जानकारी दी और कहा कि ‘आप’ सरकार द्वारा प्रदेश में किये जा रहे वादे के अनुरूप लोगों को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि यहां की फैक्ट्रियों में काम करने वाले करीब 8-10 हजार मजदूरों के लिए यह एक बड़ी सुविधा है।

इस नीति के लागू होने के बाद 85 से 90 प्रतिशत लोगों को बिजली के बिल जीरो आ रहे है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की मान सरकार द्वारा लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने में यह एक बहुत बड़ी मदद है।

आम आदमी पार्टी पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार को घेरा और बताया कि कैसे देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंबानी और अडानी को कौडिय़ों के दाम पर जमीन लीज पर दे दी पर विदेशी बैंकों से कर्ज दिलवाया।

उन्होंने कहा कि टैक्स के जो पैसे पंजाब के विकास के लिए लगने थे, वह पैसे लूटने वाले पूंजीपति विजय माल्या की तरह विदेश भागने की फिराक में हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले 30 साल से पंजाब की जनता पर 30 लाख करोड़ रुपये का कर्ज दाल दिया गया है, लेकिन इसके बावजूद ‘आप’ सरकार ने आर्थिक तंगी के बावजूद हर वर्ग के परिवारों को रोजगार की सुविधा मुहैया करवाई।

‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि आम आदमी सरकार ही एक ऐसी सरकार है जिसने किसानों की समस्याओं का समाधान किया है और साथ ही 28 हजार से अधिक नियमित भर्तियां की हैं, कच्चे कार्यकर्ता रेगुलर किये, बिजली के बिल जीरो किये, सबसे महत्वपूर्ण भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति लागू की जिसमें 380 से अधिक भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

उन्होंने कहा कि खेल के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए निकट भविष्य में खिलाड़ियों के लिए खेल मैदान, खेल किट, पौष्टिक आहार की व्यवस्था भी की जाएगी।

‘आप पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार ने लोगों से जो 5 वादे किए थे उनमें से 4 पहले एक साल में ही पूरे क्र दिए गए, प्रदेश की बहनों को 1000 रुपये प्रतिमाह देने का वादा भी बहुत जल्द पूरा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि ‘आप’ सरकार ही प्रदेश को खुशहाल बना सकती है। उन्होंने हल्के के लोगों से पंजाब की खुशहाली के लिए जलंधर उपचुना के लिए ‘आप’ उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को भरी मतों से जितने की अपील की ताकि जालंधर हल्के के आवाज़ संसद तक पहुंच सके।

इस मौके पर शरण पाल मकड़ चेयरमैन, सुभाष टांगरी पूर्व डिप्टी मेयर, शोभा भगत, आत्म प्रकाश बबलू, हरभजन सिंह, सुभाष प्रभाकर सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी शामिल थे।

 

 

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1