Prabhat Times

जालंधर। (aap distt president amritpal singh election campaign) आम आदमी पार्टी के जिला शहरी प्रधान अमृतपाल सिंह ने लोकसभा उपचुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के समर्थन में नार्थ विधानसभा हलके में जोरदार चुनाव प्रचार करते हुए लोगों को रिंकू को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है।

अमृतपाल सिंह ने लोगों को बताया कि आम आदमी पार्टी की सरकार आम जनता की सरकार है जो पिछले 1 साल से लगातार अपनी जन कल्याणकारी नीतियों से लोगों का दिल जीत रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद पार्टी ने कई अहम फैसले लिए जिसमें फ्री बिजली जैसा बड़ा काम भी शामिल है। इसी तरह भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए आपकी सरकार ने मुहिम छेड़ी हुई है जिसके तहत लगातार कार्रवाई हो रही है।

चुनाव प्रचार की इस कड़ी में जिला जालंधर शहरी अध्यक्ष अमृतपाल सिंह ने विधानसभा हलका जालंधर उत्तरी में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू के लिए वार्ड नंबर 6 में जनसभा की।

इस अवसर पर हलका प्रभारी दिनेश ढल्ल भी उपस्थित रहे और आम आदमी पार्टी की जनहितैषी नीतियों से लोगों को अवगत कराया।

इसके बाद अध्यक्ष अमृतपाल सिंह  वार्ड नंबर 64 में जोरदार प्रचार किया। पहले उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और फिर कई जगह बैठकें की। उनके साथ हलका प्रभारी दिनेश ढल्ल भी उपस्थित रहे।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1