Prabhat Times

जालंधर। (aap candidate sushil rinku road show jalandhar) जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने शनिवार को अपने गढ़ जालंधर शहर के विभिन्न इलाकों में हजारों समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ एक बड़ा रोड से निकाला।

रोड शो के दौरान उनकी पत्नी सुनीता और रिंकू भी उनके साथ रहीं। सुशील रिंकू ने रोड शो की शुरुआत जालंधर के प्रसिद्ध श्री गुरु रविदास मंदिर में माथा टेक कर किया।

यहां से शुरू होकर रोड शो बस्ती गुजा, इवनिंग कॉलेज, पीर झंडिया चौक, अवतार नगर रोड, शहनाई पैलेस, भगवान बाल्मीकि चौक, रविदास चौक, मॉडल हाउस, भार्गव कैंप, मेन बाजार, बुद्धा माल ग्राउंड, लक्कड़ चौक, नारी निकेतन और डॉक्टर अंबेडकर चौक होते हुए ज्योति चौक तक हुआ।

रोड शो में सुशील कुमार रिंकू और आम आदमी पार्टी का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला। हजारों की संख्या में ‘आप’ कार्यकर्ता समर्थक और आम लोग उनके साथ चलें।

आम लोगों के बीच भी रोड शो को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला। लोगों ने जगह-जगह ‘आप’ उम्मीदवार को माला पहनाकर और फूल बरसा कर स्वागत किया एवं उनके समर्थन में नारे लगाए।

रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सुशील रिंकू ने कहा कि हम जालंधर के आम लोगों की आवाज को संसद तक पहुंचाएंगे और जालंधर के विकास के लिए केंद्रीय फंड लाएंगे।

उन्होंने कहा कि जिस तरह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने संगरूर की जनता की आवाज संसद में उठाई, उसी तरह हम आपकी आवाज को पुरजोर तरीके से संसद में उठाएंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने पिछले एक साल के दौरान कई ऐतिहासिक फैसले लिए और कई अभूतपूर्व कार्य किए हैं, जो पिछली सरकारें 70 साल के दौरान नहीं कर पाई।

उन्होंने लोगों से समर्थन की अपील करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को वोट देकर भगवंत मान सरकार की इमानदार नीतियों और कार्यों पर मुहर लगाएं एवं उनका हौसला बढ़ाएं ताकि हम सब मिलकर पंजाब के लिए दोगुना रफ्तार से आगे का काम कर सकें।

 

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1