Prabhat Times

जालंधर। (aam admi party jalandhar lok sabha by election) आम आदमी पार्टी की नीतियों और सूबे की भगवंत मान सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर जालंधर उपचुनाव के लिए हल्के के विभिन्न संगठनों का ‘आप’ को भरपूर समर्थन मिल रहा है।

जालंधर में आज आम आदमी पार्टी पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट और दोआबा प्रभारी राजविंदर कौर थियाड़ा के नेतृत्व में पार्टी यूथ विंग के उपाध्यक्ष गुरिन्दर सिंह शेरगिल के प्रयासों से जालंधर की सबसे बड़ी टैक्सी यूनियन एकता वेलफेयर सोसायटी ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को समर्थन देने का ऐलान किया।

इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने कहा कि वह सूबे में ‘आप’ सरकार के काम से प्रभावित हैं और जालंधर उपचुनाव के लिए ‘आप’ उम्मीदवार रिंकू के लिए पूरी ताकत से प्रचार करेंगे तथा बड़े अंतर से जिताएंगे।

उन्होंने कहा कि ‘आप’ द्वारा आम लोगों और कारोबारियों के लिए लागू की गई नीतियों के कारण पूरे टैक्सी यूनियन के पदाधिकारी और सदस्य अपने परिवारों के साथ आम आदमी पार्टी को वोट देंगे।

‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने अपने संबोधन में कहा कि जालंधर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को सूबे की भगवंत मान सरकार की ओर से सभी वर्गों के विकास के लिए तैयार और लागू की गई नीतियों को लेकर लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि सूबे की मान सरकार सूबे के हर छोटे-बड़े कारोबारी के लिए बिना किसी भेदभाव के जनकल्याणकारी नीतियों को लागू कर रही है।

उन्होंने कहा कि जालंधर उपचुनाव को लेकर लोगों में ‘आप’ के पक्ष में भारी उत्साह है। उन्होंने कहा कि जालंधर उपचुनाव को लेकर हलके के लोगों ने ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को बड़े अंतर से जिताकरर संसद में बतौर अपना प्रतिनिधि बना कर भेजने का मन बना लिया है।

इस मौके पर संगठन अध्यक्ष चंद्रशेखर, सचिव सुरजीत थापर, कोषाध्यक्ष बिक्रम चीमा व कुलप्रीत सिंह मौजूद रहे।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1