Prabhat Times

New Delhi नई दिल्ली। (29 year old tv star luana andrade lost her life) हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक, कई स्टार्स को अपना फैट कम करने के लिए सर्जरी का सहारा लेना पड़ता है.

हालांकि कई बार ऑपरेशन सफल होते हैं, लेकिन अक्सर कुछ सर्जरी फेल होने की वजह से लोगों को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ता है.

ऐसा ही कुछ ब्राजीलियाई इन्फ्लुएंसर और रियलिटी टीवी स्टार लुआना एंड्रेड (Luana Andrade) के साथ हुआ, जिनकी 29 साल की उम्र में लिपोसक्शन सर्जरी (Liposuction Surgery) फेल होने के चलते निधन हो गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एंड्राडे की सोमवार को साओ पाउलो के साओ लुइज अस्पताल में सर्जरी हुई, जहां उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद था.

सर्जरी के दौरान हुई ये तकलीफ

सर्जरी के दौरान लुआना एंड्रेड को अचानक सांस लेने में तकलीफ हुई और कार्डियक अरेस्ट हुआ, हालांकि मेडिकल टीम ने तुरंत सही इलाज देते हुए उन्हें होश में लाने में सफल रहे.

अस्पताल ने एक बयान में कहा कि सर्जरी रोक दी गई और एंड्रेड का टेस्ट किया गया.

टेस्ट में पाया गया कि उन्हें बड़े पैमाने पर थ्रोम्बोसिस है, एक ऐसी स्थिति जहां नसों में रक्त के थक्के बन जाते हैं.

उन्हें आईसीयू में ले जाया गया और दवा और हेमोडायनामिक ट्रिटमेंट दिया गया. लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों की कई कोशिशों के बावजूद, वह बच नहीं सकीं.

डॉक्टरों ने बताई मौत की वजह

लुआना एंड्रेड के मौत का कारण पल्मोनरी एम्बोलिज्म था, जिसमें ब्लडस्ट्रीम (एम्बोलस) के जरिए आया रक्त का थक्का इकट्ठा होने से फेफड़े की धमनी ब्लॉक हो जाती है.

इंस्टाग्राम पर 558,000 फॉलोअर्स के साथ एंड्रेड एक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार थीं.

ग्लोबो 1 की रिपोर्ट के अनुसार, वह अपने ब्वॉयफ्रेंड जोआओ हदाद के साथ ब्राजीलियाई रियलिटी शो पावर कपल के छठे सीजन में भी दिखाई दीं.

दो साल से एंड्रेड को डेट कर रहे उनके ब्वॉयफ्रेंड जोआओ हदाद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एंड्रेड के निधन पर उन्हें भावुक श्रद्धांजलि दी.

ब्वॉयफ्रेंड ने शेयर किया अपना दर्द

हदाद ने पेरिस में हाथ पकड़े उनकी एक शाम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं टूट चुका हूं और अपने सबसे बुरे सपने को जी रहा हूं. मेरा एक हिस्सा चला गया है.

यह मेरे दिल में बहुत अफसोस और बहुत दर्द के साथ है कि मैं अपनी लुआना, मेरी राजकुमारी, मेरी खूबसूरत साथी को अलविदा कहता हूं… आज, ऊपरवाले के प्लान को समझना मुश्किल है, और मुझे नहीं पता कि आप मेरे जीवन में और आपकी उपस्थिति से प्यार करने वाले कई लोगों के जीवन में आपकी कमी को कब और क्या मैं कभी महसूस कर पाऊंगा.’

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1